नोरा फतेही ने बीच समंदर से नाव में खड़े होकर दिए ऐसे बो’ल्ड पोज, उनकी बोल्ड अदाओं को देखकर फैन्स का भी दिल मचला

नोरा फतेही (Nora Fatehi) आज के समय में बॉलीवुड का एक जाना माना नाम है। यह अपने डांस के कारण लोगों के बीच में काफी फेमस हो चुकी है। इन्होंने कई बड़ी फिल्मों में अपने आइटम नंबर दिए हैं। नोरा फतेही इस समय टीवी पर एक लोकप्रिय डांस रिऐलिटी शोज को भी जज कर रही है। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से नाराज छुट्टियाँ मना रही है और सोशल मीडिया पर उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की है।

मॉरीशस में छुट्टियाँ मना रही नोरा फतेही

Nora Fatehi Viral Image

कुछ समय पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है, जिसे देखकर फैंस के भी पसीने छूट रहे है। समुंदर के बीच में नोरा फतेही ने कई कातिलाना पोज दिए हैं, जिससे लोगों का दिल बेकाबू होते हुए देखा जा रहा है। उनकी इन अदाओं को देखकर उनके फैंस भी दीवाने हो गए हैं।

आपको बता दें कि इस समय नोरा फतेही मॉरीशस में छुट्टियां मना रही है और अपने दोस्तों के साथ समुद्र किनारे चिल करते हुए नजर आ रही है। इस समय उन्होंने वहां से जो तस्वीरें की है, उनमें एक्ट्रेस ने काफी हॉट शॉर्ट्स पहने हुए हैं, जो काफी छोटे है और ऊपर एक स्ट्रेप लेस ब्रा पहनी हुई है। नोरा फतेही समुंदर में कश्ती पर सवार होकर दोस्त के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रही है। उनके फोटोस देखते ही देखते वायरल हो गए हैं। उसमें जिस तरह से उन्होंने पोज दिए हैं वह काफी कमाल के हैं।

इन फोटोस में उन्होंने काला चश्मा भी लगाया हुआ है, वह उनका लुक और भी खूबसूरत बना रहा है। नोरा फतेही ने यहां से अपनी कई फोटो शेयर की है, जिसमें वह अलगअलग पोज देते हुए नजर आ जाएंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

इसके कुछ समय पहले भी नोरा फतेही का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह बीच किनारे अपने शॉट्स का बटन खोल कर डांस करते हुए दिखाई दे रही थी। यह वीडियो भी उनका सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। इन फोटोस को देखकर एक बार फिर से फैंस काफी तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे है।