बेसिल हमीद बने सुपरमैन हवा में उड़कर लपका शानदार कैच, देखे वायरल VIDEO

    SL vs UAE: T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के मुकाबले में पथुम निसांका के अर्धशतक के बाद चमीरा और हंसरंगा की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर श्रीलंका ने आईसीसी t20 वर्ल्ड कप मुकाबले में संयुक्त अरब अमीरात को 79 रनों से हरा दिया है।

    बेसिल हमीद का शानदार कैच

    Basil Hameed Catch Video

    श्रीलंका ने इस तरह से इस मैच को जीतकर सुपर 12 में अपने दावेदारी को बनाये रखा है। यदि श्रीलंका इस मैच में हार जाता तो वह इस टूर्नामेंट से बाहर हो जाता है। श्रीलंका के 152 रनों के जवाब में युवाओं की टीम 17 ओवरों में 73 रन पर आल आउट हो गई। वैसे तो इस मैच में कई बेहतरीन विकेट और केस देखने को मिले लेकिन इसमें एक खिलाड़ी ने एक शानदार कैच पकड़ कर सभी को हेरान कर दिया है।

    मैच के दोरान 74 रन पर खेल रहे श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज पथुम निस्सांका का कैच आखिरी ओवर में लपका। हमीद ने हवा में सुपरमैन की तरह छलांग लगाकर इस कैच को बेहतरीन तरीके से पकड लिया है। फैंस इस कैच के लिए हमीद की काफी तारीफ कर रहे हैं। इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

    वहीं, इस मैच में हमीद के कैच के साथ साथ चेन्नई में जन्मे कार्तिक मयप्पन ने 2022 टी 20 विश्व कप की पहली हैट्रिक भी ली, लेकिन उनकी यह हैट्रिक उनकी टीम के काम ना आ सकी। अगर यूएई के बल्लेबाज़ों ने लड़ने का थोड़ा सा भी ज़ज्बा दिखाया होता तो, शायद इस मैच का नतीजा कुछ और हो सकता था।

    देखे वीडियो