नुसरत भरुचा के इस एथनिक लुक को देखकर फेंस हुए दीवाने, देसी अंदाज में दिखाया बो’ल्ड लुक

नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) अपनी एक्टिंग के दम पर उन्होंने काफी कमाल किया है। उनकी हर फिल्म में उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिलता है, ऐसे में उनकी फिल्मों के लिए फैंस काफी उत्साहित दिखाई देते हैं। इसके अलावा नुसरत हमेशा अपने लोगों को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में बनी रहती है। 

नुसरत भरूचा ने जिता सबका दिल

Nushrat Bharucha Ethnic Look Viral Image

नुसरत भरूचा इन अदाओं को देखकर दुनिया भर में आज उनके फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं और उनके स्टाइल ने आज सबका दिल जीत लिया है। नुसरत अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं। ऐसे में हर फोटोशूट तेजी से फैंस के बीच वायरल हो जाता है। अब फिर से एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक को लेकर काफी चर्चा बनी हुई हैं। इन तस्वीरों में नुसरत को एथनिक लुक में देखा जा रहा है। यहा उन्होंने लाइट पर्पल कलर का हैवी सीक्वेंस वाला लहंगा पहना है।

इन फोटो में आप देख सकते हैं, कि नुसरत ने अपने बिजनेस को दिखाने के लिए डीप नखरा लेट ब्लाउज पहना हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने साइड में दुपट्टा भी लिया हुआ है जिसके कारण वह और भी खूबसूरत दिखाई दे रही है। इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने न्यू’ड मैट शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस ने यहां स्टोन वाले ईयररिंग्स पहने हैं और बालों ओपन रखा है। इस लुक में भी नुसरत काफी हॉट दिख रही हैं।

नुसरत के काम की बात करें तो उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही वह इस समय अक्षय कुमार की राम सेतु में भी दिखाई दी है जिसके लिए वह काफी चर्चाओं में बनी हुई है।