जेमिमा रॉड्रिग्स बनी रनवीर कपूर, बस में गाया “चन्ना मेरे या” गाना, चंद मिनटों में वीडियो हुआ वायरल

    क्रिकेट खिलाड़ियों में पुरुष खिलाड़ी ही नहीं बल्कि महिला खिलाड़ी भी काफी आगे आ चुकी है। इसी दौरान भारतीय टीम की एक स्टार खिलाड़ी जेमिमा रॉड्रिग्स (Zemimah Rodrigues) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

    जेमिमा रॉड्रिग्स ने गाया बॉलीवुड का गाना

    Zemimah Rodrigues Song (1)

    उन्होंने हाल ही में अपना एक ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें जेमिमा अपने साथियों के साथ बॉलीवुड के गाने को काफी खूबसूरती से गाते हुए देखि जा सकती है। उन्होंने रणवीर सिंह की फिल्म का गाना चन्ना मेरेया गा रही है, इस विडियो को उनके फेंस काफी पसंद भी कर रहे है।

    आपको बता दें, की जेमिमा रॉड्रिग्स ने हाल ही में महिला बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स की तरफ से डेब्यू किया है और यह काफी बेहतर प्रदर्शन करने वाली खिलाडी के रूप में भी जानी जाती है। इस भारतीय क्रिकेटर ने बॉलीवुड के गाने को शानदार तरीके से गाया है। इतना ही नहीं रॉड्रिग्स ने इस गाने का बुखार विदेशी खिलाड़ियों पर भी चढ़ा दिया है। टीम के सभी खिलाड़ियों ने मेलबर्न स्टार्स की जीत का जश्न अलग ही अंदाज में मनाया।

    इस वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ उन्होंने अपनी जीत के बारे में भी लिखा है, उन्होंने स्टाफ के साथ थोड़ी देसी हो गई है और वह बॉलीवुड के गानों पर कितने अच्छे हैं। मेलबर्न स्टार्स की कि आज क्या जीत थी। हम ऐसे ही आगे बढ़ते रहेंगे। इससे पहले भी उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह विदेशी लड़की को हिंदी सिखाते हुए नजर आई थी।

    हाल ही में हुए उनके इस मुकाबले में मेलबर्न स्टार्स ने टॉस जीतकर विरोधी टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था। वहीं, रेनेगेड्स की टीम 19 ओवरों में 91 रनों पर ही सिमट गई। इस मामूली टारगेट को मेलबर्न स्टार्स ने 17।3 ओवर में ही हासिल कर लिया।

    देखे वीडियो