भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने अपने नए लुक से मचाया तहलका, फोटो में दिखी बेहद खूबसूरत, देखे

आज के समय में बॉलीवुड के साथसाथ भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस भी काफी फेमस हो चुकी है और कई एक्ट्रेस ऐसी है, जिन्हें आज सभी लोग काफी ज्यादा प्यार करते हैं। उसी तरह से भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली ईशा गुप्ता (Isha Gupta) का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। उन्होंने आज अपने ग्लैमरस लुक से लोगों का दिल जीत रखा है और उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है, जिसके कारण वह अक्सर ही चर्चाओं में बनी रहती है।

भोजपुरी एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का ग्लेमरस अंदाज

Isha Gupta Viral Image

इस समय ईशा गुप्ता अपनी किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपने ग्लैमरस लुक की वजह से चर्चाओं में आई है। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर किया है, जिसमें वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है। अभिनेत्री अपनी नेचुरल ब्यूटी को लेकर अक्सर जानी जाती है और वह बिना मेकअप के भी बहुत सुंदर दिखाई देती है, वही उन्होंने इन फोटोस के कैप्शन में लिखा है ब्लैक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ISHA GUPTA (Emily) (@iguptaofficial)

उनकी इन वायरल फोटो में आप देख सकते हैं, कि उन्होंने ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है। इसके अलावा उन्होंने पिंक मेकअप किया हुआ है, जिसके साथ वह और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। इसके अलावा ईशा गुप्ता ने अपने बालों को खुला रखा है। ईशा इन फोटोस में काफी सुंदर दिखाई दे रही है।फेंस उनका का परफेक्ट फिगर देखने के बाद काफी तारीफ भी की है। आज यह अभिनेत्री किसी बॉलीवुड की एक्ट्रेस से कम नहीं लगती है। भोजपुरी इंडस्ट्री की ईशा गुप्ता रितेश पांडे के साथ एक म्यूजिक एल्बम 18+ में दिखाई दे चुकी हैं। उन्हें इस म्यूजिक एल्बम से बहुत पॉपुलैरिटी मिली थी। लोगों के द्वारा ईशा को बहुत पसंद किया गया था।