विजय देवरकोंडा इस एक्ट्रेस से करते थे प्यार, Samantha को मिल रही ‘यशोदा’ के लिए जमकर तारीफ़

Vijay Deverakonda: दक्षिण के लोकप्रिय अभिनेता विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के बहुत अधिक संख्या में प्रशंसक हैं।और उनके प्रशंसक उनके (Vijay) बारे में सभी बातो को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। हॉल ही में विजय देवरकोंडा ने बताया किया है कि वो स्कूल के दिनों में एक अभिनेत्री को बहुत पसन्द करते थे।

Vijay Deverakonda Love: दक्षिण के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को चाहने वाले पूरे देश में हैं, उनका जादू लड़कियों के सिर चढ़कर बोलता ही है। विजय ने हॉल ही में जिससे वो प्यार करते थे, उस गर्ल के नाम का खुलासा किया। एक इंटरव्यू में विजय ने ये बात कही कि वो अपने कॉलेज के दिनों में सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से प्यार करते थे। आपको बताते चलें कि हाल ही में विजय ने सामंथा की आने वाली फिल्म ‘यशोदा’ का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया है। इस फिल्म में सामंथा ने एक सरोगेट मां की भूमिका निभा रही हैं।

विजय देवरकोंडा ने बताई दिल की बात

Vijay Deverakonda Rashmika Mandana

सामंथा की आने वाली फ़िल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) के ट्रेलर को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए विजय देवरकोंडा ने लिखा- ‘मुझे उससे प्यार हो गया था, जब मैं कॉलेज में था और मैंने उन्हें प्रथम बार बड़े पर्दे पर देखा था वो दिन मुझे याद है. आज मैं हर चीज के लिए उनकी प्रशंसा करता हूं और उनकी पूजा करता हूं. आप सभी के साथ @Samanthaprabhu2 की नई फिल्म #YashodaTrailer साझा करते हुए काफ़ी खुशी हो रही है। थियेटरों में 11-11-2022.’ इसके अलावा विजय ने एक दूसरे पोस्ट में आगे लिखा-‘पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं और अपना प्यार देता हूं!’

 

‘यशोदा’ के रूप में सामंथा का जलवा

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की आने वाली फिल्म ‘यशोदा’ को हरि और हरीश ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में एक सरोगेट मदर यशोदा के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई गई है। तमिल और तेलुगु में दर्शायी गई फिल्म यशोदा को हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में भी डब और रिलीज किया जाएगा. बताते चलें कि लोगों को यशोदा का ट्रेलर बहुत भा रहा है, लोग फिल्म में सामंथा के काम की काफ़ी प्रशंसा कर रहे हैं। ये फिल्म 11 नवंबर को दुनिया भर में पाँच लैंग्वेज में रिलीज होगी, इसके अलावा सामंथा अगली बार और विजय देवरकोंडा के साथ शिव निर्वाण की रोमांस कॉमेडी फिल्म ‘खुशी’ में नजर आएंगी. आपको बता दें फिल्म की शूटिंग कश्मीर में हुई है, ये फिल्म 23 दिसंबर को थियेटरों में रिलीज होगी।