शमा सिकंदर ने पहना ऐसा डीपनेक ब्लाउज की लोगों के दिलों पर गिराई हुस्न की बिजलियाँ, देखे वायरल फोटों

आज के समय में टीवी की जानीमानी अभिनेत्री शमा सिकंदर (Shama Sikander) किसी पहचान की मोहताज नहीं है. आज उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में काफी लंबा समय बिताएं है, जिसके कारण आज वह घर में जाने जाते हैं हालांकि उन्हें एक्टिंग से ज्यादा सफलता अपने लुक के वजह से मिली है और अक्सर अपनी वजह से वह सुर्खियों में बनी रहती है और लोगों को अपनी तरफ ध्यान खींचते हुए देखी जा सकती है. 

शमा ने दिखाईं लोगों को कातिलाना अदाएं

Shama Sikander Viral Image

इस समय उनका एक काफी खूबसूरत भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी हॉ’ट अदाएं दिखाते हुए नजर आ रही है. इसलिए क्षमा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी काफी जुड़ी रहती है इसके साथ ही  वह फेन्स के साथसाथ अपना लोग भी शेयर करते रहती है. हाल ही में वायरल हुई तस्वीरों में शमा को पिंक कलर की साड़ी पहने देखा जा सकता है. देसी अवतार में बला की खूबसूरत लग रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए शमा ने न्यूड मेकअप किया है और काफी खूबसूरत रूप लोगों को दिखाया है.

शमा ने कानों में बड़े झुमके पहने है, हालांकि लोगों का ध्यान उनके डीपनेक ब्लाउज ने खींच लिया है. यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

उनके वायरल लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट और खूबसूरत लग रही हैं. फैंस शमा की इन देसी सिजलिंग अदाओं पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. उनके इस सिजलिंग लुक को देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि एक्ट्रेस 41 साल की हो चुकी हैं. आज भी उनकी फिटनेस और बोल्डनेस पर सभी की नजरें टिकी रह जाती हैं. शमा के करियर की बात करें तो उन्होंने कई फिल्मों के अलावा टीवी शोज, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है. पिछली बार एक्ट्रेस को 2021 में सॉन्गहवा करदांमें देखा गया था.