कांग्रेस के नए अध्यक्ष को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दी बधाई, कही ये बड़ी बात

    Table of Contents

    जानें मुख्यमंत्री जी ने ट्वीट कर क्या कहा

    आपको बता दें आज अध्यक्ष चुनाव का परिणाम आने के बाद मल्लिकार्जुन खड़गे ने इस चुनाव में भरी मतों से जीत हासिल करी है। उन्होंने अपने चिर प्रतिद्वंद्वी शशि थरूर को एक बहुत बड़े अंतराल से हराया है।
    चुनाव में जीत हासिल करते ही उन्हें सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर बधाई दी जा रही है। इस सूची में अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी का नाम भी जुड़ गया है।
    जी हां मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी ने खडगे जी को ट्वीट कर जीत की बधाई देते हुए कहा कि राजनीतिक कौशल, सांगठनिक अनुभव और संसदीय प्रणाली के संयुक्त अनुभव के ‘हस्ताक्षर और संस्थान’ मल्लिकार्जुन खरगे जी को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का अध्यक्ष निर्वाचित होने पर बधाई एवं शुभकामनाएं। हम सब कार्यकर्ता आपके नेतृत्व में देश और दल को मजबूत करने के लिए तत्पर हैं।

     

    जानें क्या रहा चुनाव का नतीजा

    दरअसल आपको बता दें 17 अक्टूबर को कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष चुने के लिए मतदान किया गया था जिसका परिणाम 19 अक्टूबर यानी आज आना था जिसमे कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खडगे ने भारी मतों से जीत हासिल कर ली है। जहां एक तरफ खडगे जी को 7,897 वोट मिले वही दूसरे तरफ उनके प्रतिद्वंदी शशि थरूर को मात्र 1072 वोट मिले।