नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिखाई बेटी शोरा की पहली झलक, फैंस ने कहा- ये तो बिल्कुल कॉपी हैं

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर में सोमवार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) आज लोगों के बीच में काफी पॉपुलर है और कई फिल्मों और कई वेब सीरीज में देखे जा चुके हैं और इन्होंने लोगों के दिलों पर राज किया है। हालांकि उन्होंने इस समय कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी शोरा के फोटो शेयर किए हैं जो कि लोगों को काफी पसंद आ रही है। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने की बेटी की तस्वीर शेयर

Nawazuddin Siddiqui Daughter

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पोस्ट में एक नोट लिखा है, “आपकी मुस्कान से ज्यादा कीमती कुछ नहीं हैप्पी डॉटर्स डे शोरानवाजुद्दीन सिद्दीकी वैसे तो अपनी फैमिली को काफी रिजर्व रखते हैं, लेकिन डॉटर्स डे के मौके पर उन्होंने अपनी बेटी शोरा की काफी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है और उन्होंने एक नोट भी जोड़ा है, जिसमें लिखा है किहैप्पी डॉटर्स डेउनके साथ एक रेड हार्ट वाला इमोजी भी शेयर किया गया है। 

इस फोटो में आप देख सकते हैं, कि उनकी बेटी शोरा मुस्कुराते हुए दिखाई दे रही हालांकि यह तस्वीर का क्रॉप वर्जन है। हालांकि उनके फैंस के लिए तस्वीर ही काफी है. कई यूजर ने कमेंट सेक्शन में जाकर उनकी बेटी की खूबसूरती की तारीफ की है। वहीं कई लोगों ने दोनों के समान नेन नक़्शे की भी तुलना की है। उनका मानना है कि उनकी बेटी उन्हीं की तरह दिखाई देती है। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 2009 में आलिया सिद्दीकी के साथ शादी के बंधन में बंध गए। साल 2011 में  इस जोड़े की  बेटी शोरा हुई। दोनों का एक बेटा यानी भी हैं। शोरा के बारे में बात करते हुए नवाजुद्दीन ने अपनी आने वाली फिल्म हड्डी के बारे में भी खुलासा किया है।

नवाजुद्दीन के मुताबिक जब पहली बार एक्टर को एक महिला की तरह कपड़े पहने देखा तो शोरा शुरू में परेशान हो गई, हालांकि बाद में वह समझ गई कि यह एक भूमिका है, जिससे उन्होंने अदा किया है। नवाज ने कहा है कि इस एक्सपीरियंस के बाद मेरे मन में उन एक्ट्रेसेस के लिए बहुत सम्मान है जो रोजाना ऐसा करती है।

नवाजुद्दीन को लास्ट बार हिरोपंती 2 में देखा गया था। अब उनके पास कई और भी प्रोजेक्ट है, जिसमें वह कंगना रनौत की टीकू वेड्स शेरू में भी दिखाई देने वाली है, वही बोले चूड़ियां और हड्डी फिल्म भी शामिल है।