अचानक बढ़ गई अनन्या पांडे की हाइट, देखिये किस तरह से उन्हें अब लोग बौने नजर आने लगे

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्य पांडे (Ananya Pandey) दिखने में बहुत ही खूबसूरत है और उनका बोल्ड अंदाज लोगों को अपनी और आकर्षित करता रहता है। अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उन्होंने अपना फिगर इतना मेंटल कर रखा है कि लोग उन्हें देखना काफी पसंद करते हैं। अनन्या पांडे का एक ऐसा लुक सामने आया है, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे ।

अनन्या पांडे की किस तरह बढ़ी हाइट

Ananya Pandey Viral Video

अनन्या पांडे की हाइट एकदम से इतनी ज्यादा कैसे बढ़ गई, लोग यह सोच रहे हैं ,कि अनन्य पांडे की हाइट दिखने में काफी कम थी, लेकिन एकदम से उनकी हाइट बढ़ गई है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अनन्या पांडे की हाइट नहीं बल्कि उन्होंने कपड़े में कुछ अलग तरह के पहन रखे हैं। जिसे देख कर सब लोग बहुत ही हैरान है।

सोशल मीडिया पर आनंद पांडे का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है। जिसे देख कर सब लोग हैरान है। इस वीडियो में उनकी हाइट को लेकर लोग बहुत सोच विचार कर रहे हैं। अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोस और वीडियो शेयर किए हैं। जिनमें उनकी हाइट काफी अच्छी दिखाई दे रही है ।इस वीडियो में अनन्या पांडे फिनिक्स पैलेडियम के बाहर नजर आ रही है। 

जल्द आयुष्मान खुराना के साथ नजर आने वाली

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अनन्य पांडे को एक स्टाइलिश ब्लैक सूट में पहन रखा है। जो कि काफी स्टाइलिश था, और इस वीडियो में अनन्या पांडे काफी लंबी दिखाई दे रही है। लोगों की वजह से ज्यादा लंबी दिखाई दे रही है। जिनकी वजह से उनके आसपास के लोग काफी छोटे दिखाई दे रहे हैं। अनन्या पांडे की पिछले दिन नई फिल्म लाइव रिलीज हुई है। इस फिल्म को लेकर काफी प्रॉब्लम थी।

फिल्म साउथ की सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले थे, लेकिन विजय को डेब्यू ही सुपर फ्लॉप निकला। अनन्या और विजय ने अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में काफी मेहनत की थी। लेकिन रिजल्ट हिसाब से नहीं निकला, यह फिल्म फल्लोप की श्रेणी में चली गई।  और फिल्में फल्लोप हो गई, तो क्या हुआ उसके बाद अनन्या पांडे ड्रीम गर्ल टू में भी आयुष्मान खुराना के साथ नजर आने वाली है ,और लोगों का कहना है। कि आप फिल्में बहुत ही अच्छी है। और इन दोनों की जोड़ी भी इस फिल्म में काफी अच्छी दिखाई दे रही है।