मध्यप्रदेश में बच्चे की मासूमियत का वीडियो वायरल, मां को जेल भेजने के लिए की शिकायत….

    भगवान का रूप कहे जाने वाले बच्चों को आपने हसते,खिल-खिलाते और खेलते हुए तो बहुत देखा होगा….लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि तीन साल का बच्चा अपनी म्ममी की एफआईआर लिखवाने थाने पहुंच गया. ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश से सामने आया है.

    जिस उम्र में बच्चें अपनी प्यारी सी मुस्कान से मां-बाप की दिनभर की थकान को दूर कर देते है. उसी उम्र में एक तीन साल का बच्चा पुलिस थाने में अपनी ही मां के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने पहुंच गया और उसकी शिकायत भी कुछ ऐसी थी जिसे सुनकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे.

    बच्चे की शिकायत सुनकर रह जायेंग दंग !

    दरअसल यह पूरा मामला मध्यप्रदेश के बुरहानपुर का है. जहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि बुरहानपुर के देड़तलाई पुलिस चौकी में एक मासूम अपनी मां के काले तीके से नाराज होकर पुलिस चौकी पहुंच गया और मां को जेल भजेने की बात करने लगा.

    उसका कहना था कि उसकी मां उसकी कैंडी और चॉकलेट चुरा लेती है. इतना ही नही मासूम ने अपनी लड़खड़ाती हुई जुबान से यह भी कहा कि उसकी मां को जेल में बंद कर दो. इसी बात को सुनकर पुलिस चौकी में मौजूद कर्मी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और बच्चे के शरारत करते हुए नकली रिपोर्ट लिखने का नाटक करने लगे. इस पूरी घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.