Gadar 2 की सफलता पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- सबके होश उड़ा दिए

Table of Contents

Gadar 2

Gadar 2: सनी देओल और अमीषा की गदर-2 अपनी रिलीज के बाद से सिनेमा हॉल पर गदर उठा रही है, फिल्म को रिलीज हुए अभी 11 दिन हुए हैं और ये बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बेहद नजदीक पहुंच गई है। दर्शक और फैंस की तरफ से मिल रहे समर्थन से एक्टर, एक्ट्रेस समेत पूरी फिल्म कास्ट फूले से नहीं समा रही है।

Karan Johar Congratulates Sunny Deol on Milestone
Karan Johar Congratulates Sunny Deol on Milestone

करण जौहर ने गदर-2 के तरीफों के पुल बांधे

फिल्म हाउस फुल चल रही है, इसी बीच फिल्ममेकर करण जौहर में एक इंटरव्यू में गदर-2 लेकर रिव्यू शेयर किया है। साथ ही अनिल शर्मा के निर्देशन की जमकर सराहना भी की है कि फिल्म ने सभी को होश उड़ा दिए हैं। करण जौहर ने शनिवार को गदर-2 के तारीफ के पुल बांधते हुए कहा- गदर ने सभी के होश उड़ा दिए थे क्योंकि यह एक ऐसी फिल्म थी जो 2001 में बेहद सफल रही थी और 2023 में कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही है।

ये भी पढ़ें- NOIDA NEWS: सीमा हैदर के बाद बांग्लादेश से सानिया अख्तर पहुंची नोएडा, गोद में एक साल का बच्चा भी… प्रेमी से मिला धोखा

मैं सिंगल स्क्रीन से बहुत खुश हूं: करण जौहर 

करण जौहर ने आगे कहा कि, मैं सिंगल स्क्रीन के लिए बहुत खुश हूं, यह पूछे जाने पर कि अगर सनी का फोन उनके हाथ लग जाए तो वह किसे मैसेज भेजेंगे? इस पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के निर्देशक ने मजाक में कहा कि वह पूरी फिल्म इंडस्ट्री को मैसेज भेजेंगे। उन्हें बताएंगें कि इसी तरह किया जाता है। इसी के साथ करण जौहर ने दर्शकों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि बॉलीवुड से ऐसी लगातार फिल्में रहेंगी और आगे देख सकेंगे फिल्मों का अच्छा परफॉर्म किया है।

फिल्म 400 करोड़ के करीब 

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड के साथ सनी देओल हाई-ऑक्टेन एक्शन-ड्रामा फिल्म गदर-2 के 11वें दिन कलेक्शन में गिरावट देखी गई है। उम्मीद थी कि फिल्म सोमवार को भारत में 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। लेकिन ऐसा करने में मूवी फ्लॉप रही। बता दें कि फिल्म गदर-2 1971 के भारत-पाक युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिलहाल फिल्म लोगों के बीच काफी सुर्खियां बंटोर रही है।