Noida विधायक पंकज सिंह ने किसानों को दिया 15 दिन का अल्टीमेटम, बोले- ‘वो लखनऊ में बैठकर तमाशा कर रहे’

Table of Contents

Noida News Update

बीते 70 दिनों से किसानों द्वारा प्राधिकरण के बाहर किसान अपनी मांगों को धरना दे रहे हैं. ऐसे में आज सोमवार को प्राधिकरण के बाहर धरने पर बैठे किसान उग्र हो गए और नोएडा(Noida) विधायक पंकज सिंह का घेराव किया। जिसके बाद उन्होंने खुले तौर पर IDC और औद्योगिक मंत्री को कड़े शब्दों में 15 दिनों का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि ”16वें दिन वे खुद किसानों के साथ प्रदर्शन में उतर आएंगे।”

 Large-scale farmer protest echoing concerns.
Large-scale farmer protest echoing concerns.

15 दिनों का अल्टीमेटम 

घेराव के दौरान विधायक पंकज सिंह ने IDC को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ‘यहां आए दिन धरना प्रदर्शन हो रहा है और वो लखनऊ में बैठकर तमाशा कर रहे हैं. एक तो अपने चेयरमैन को बोलिए कि वहां लखनऊ में बैठकर तमाशा न देखें… इसको जल्दी से जल्दी सुलझाएं. ये रोज का प्रदर्शन हम सब देखते हैं और IDC तमाशा कर रहा है.’ यहीं कुछ समाचार सूत्रों की मानें तो इस दौरान उन्होंने IDC को 15 दिनों का अल्टीमेटम भी दिया है.

Read More: GREATER NOIDA WEST की 11 वर्षीय छात्रा अद्विका सिंह ने 42 कविताओं वाली अपनी पहली किताब ‘शोउटिंग इन साइलेंस’ का किया सफल लेखन

Noida विधायक पंकज सिंह का ट्वीट 

यही नहीं इसके बाद उन्होंने इस मुद्दे पर ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘आज नोएडा कार्यालय आए नोएडा प्राधिकरण पर धरनारत किसानों से मिलकर उन्हें आश्वस्त किया कि मैं किसानों की सभी जायज मांगों के लिए सदैव उनके साथ खड़ा रहूँगा एवं प्राधिकरण के अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे शासन स्तर पर बात कर किसानों के साथ किये गए सभी 15 सूत्री समझौते की मांगों का जल्द से जल्द निस्तारण करें.’ दरअसल बता दें कि यह मुद्दा दो सालों से चला आ रहा है 28 बार प्राधिकरण के साथ बैठक भी की गई लेकिन नतीजा हर बार शून्य ही निकला।