दुर्गा नवरात्रि  के पंडाल में काजोल को जया बच्चन पर क्यों आया ग़ुस्सा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दुर्गा नवरात्रि आप सभी जानते ही होंगे कि नवरात्रि अनेक अनेक जगह मनाई जाती है। वही दुर्गा पूजा के मौके पर जगहजगह पंडालों को सजाया जाता है। इतनी खूबसूरती से सजाया जाता है कि लोग दूरदूर से आकर मां दुर्गा का दर्शन करते हैं। वही पांडाल भी उसी तरह सजाया जाता है नवरात्रि के अवसर पर मां दुर्गा और पांडवों की शोभा देखने लायक होती है।

Kajol Shouts at jaya bachchan in durga pooja

इसी दुर्गा नवरात्रि पर एक वीडियो जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसमें आप देख सकते हैं । जिसमें काजल जया बच्चन पर गुस्सा कर बैठती है आईएस पर कुछ चर्चा करते हैं दुर्गा पूजा के मौके पर एक्ट्रेस काजोल हर साल दुर्गा पूजा का आयोजन रखती है। जिसमें काजोल दुर्गा मां के दर्शन करने पहुंची जहां बच्चन को प्यार भरे अंदाज में डांट लगाती नजर आ रही थी। दरअसल जब जया बच्चन दुर्गा पूजा में पहुंची तो उनके चेहरे पर मास्क लगा हुआ था। यह देख काजोल उन पर चिल्ला देती है। 

मास्क निकालना पड़ेगा चाहे कुछ भी होऐसा कहकर काजोल वहां से चली गई। जिस पर जया बच्चन अपनी हंसी नहीं रोक पाई और खिलखिला कर हंसने लगी, काजोल की इस प्यार भरे डांट और गुस्से को सोशल मीडिया पर लोग पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

काजोल और जया बच्चन के इस प्यार भरे अंदाज और नटखट गुस्से का वीडियो वायरल हो गया है। जिसमें यूजर्स वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक में तो ऐसा लिखा कि ऐसा सिर्फ काजोल ही कर सकती है तो दूसरे ने लिखा कि काजोल को देख कर मजा आ गया। वही एक यूजर ने बताया कि जया बच्चन सोशल मीडिया के सामने पहली बार हंसती हुई दिखाई दी और भाई दूसरे और ऐसे कही उसने अपने अपने कमेंट शेयर किए। काजोल और जया की वीडियो को लोग कफी पसंद और अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं।