रोहित शर्मा ने ऐसा क्या बोला दिनेश कार्तिक को की ताली पीट कर हसने लगे? VIDEO हुआ वायरल

    IND vs SA: इंडिया टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के तीसरे मुकाबले में मंगलवार को हार का सामना करना पड़ा है। इसके पहले के दो मैच भारतीय टीम (Team India) जीत चुकी है और यह सीरीज का आखिरी मुकाबला था, जिसमें भारत 49 रनों से हार गया। हालांकि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली इस टीम ने सीरीज को पहले ही 2-1 से अपने नाम कर लिया है।

    रोहित शर्मा-दिनेश कार्तिक का विडियो वायरल

    इस मुकाबले के खत्म होने के बाद दिनेश कार्तिक रोहित शर्मा एक दूसरे के साथ हंसी मजाक करते हुए देखे गए हैं। बीसीसीआई (BCCI) के अधिकारी का ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें आप देख सकते हैं, कि किस तरह से यह एक दूसरे के साथ मस्ती मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं।

    Dinesh Karthik Rohit Sharma Viral Video

    रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने लगातार दूसरी टी20 सीरीज जीती। इससे पहले उसने ऑस्ट्रेलिया  को 2-1 से हराया था। इंदौर के होल्कर स्टेडियम में तीसरे टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका ने 3 विकेट पर 227 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया 178 रन पर ऑलआउट हो गई।

    रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने मैदान पर काफी रंग जमाया है बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रोहित और दिनेश कार्तिक एक दूसरे के साथ हंसी मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है, कि रोहित जैसे ही कोई बात बोलते हैं तो कार्तिक जोर-जोर से हंसते हैं। इतना ही नहीं बाद में यह खूब जोर से तालीम भी पीटते हुए नजर आ रहे हैं।

    इनका यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, दिनेश कार्तिक ने इस मैच में तूफानी बल्लेबाजी की है। वह नंबर 4 पर बैटिंग करने आए थे, उन्होंने 21 गेंदों में 46 रनों की तूफानी पारी खेलते हुए चार चौके और 4 छक्के लगाए हैं। यह टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी इस मैच में रहे हैं। बाकी दूसरे कोई भी खिलाड़ी इस मैच में ज्यादा कमाल नहीं कर पाए।