नोरा फतेही अपने करियर में कई जगह रिजेक्ट हुईं, लेकिन इस शो ने नोरा फतेही को बना दिया स्टार, देखे

    आप सभी बॉलीवुड एक्टर नोरा फतेही (Nora Fatehi) को तो जानते ही होंगे अक्सर चर्चा में बनी रहती है और उनके लुक्स और उनकी ब्यूटी को देखकर लोग काफी प्रभावित होते हैं और इन दिनों भी वह खूब सुर्खियों में बनी रहती है। 

    नोरा फतेही को इस शो से मिली खास पहचान

    Nora Fatehi Viral Image

    नोरा फतेही ने अपनी मेहनत के बल पर बॉलीवुड में अपना एक अलग ही नाम कमाया है। फिलहाल बॉलीवुड में नोरा फतेही एक सबसे अच्छी डांस करने वाली एक्ट्रेस में शुमार होती हुई नजर आ रही है। हाल ही में उनके कई आइटम सोंग्स बहुत फेमस हुए हैं, आज नोरा फतेही के बारे में आपको कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं।

    नोरा फतेही सबसे पहले 2014 में रोल फिल्म मेजर आई थी यहीं से उनका बॉलीवुड में एक कदम करियर की शुरुआत करने के लिए वह उनके बाद नोरा फतेही मिस्टर एक्स फिल्म में भी नजर आई। बॉलीवुड में कदम रखने के बाद नोरा फतेही बिग बॉस 9 में भी आ चुकी है। शो में नोरा को काफी लोगों ने पसंद किया लेकिन और आया शो नहीं जीत सकी और अगर नोरा फतेही की बात की जाए तो नोरा फतेही ने साल 2019 में झलक दिखला जा सीजन 9 में अपने डांस का जलवा भी लोगों को दिखाया। 

    यहां से भी उन्हें काफी अच्छी डिमांडिंग और काफी अच्छा सपोर्ट फेंस की तरफ से मिला। इसके बाद नोरा फतेही को सत्यमेव जयते स्त्री बॉटल हाउस स्टेज डांस 3D और भुज जैसी फिल्मों में काम किया। इसके अलावा नोरा कि कहीं शो स्पोर्ट्स करने का मौका भी मिला। आज नवरा फतेह इतनी कामयाब हो गई कि उनकी शो के होस्ट कर रही है।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

    जहां उन्होंने कभी ऐसा कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लिया फिर उस शो में काम किया हो नोरा की तारीफ सलमान खान ने भी की है। उनका कहना है कि नोरा फतेही ने बिग बॉस में एक अच्छी मेहनत नहीं की लेकिन बाद में काफी मेहनत की जिससे उन्हें कामयाबी मिली और वह आज एक बहुत सफल एक्ट्रेस के रूप में नजर आ रही है।