एक बार फिर से मीडिया पर भड़क उठीं जया बच्चन, नानी को देख शॉक्ड हुईं नव्या, देखे विडियो वायरल

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) आज भी किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है और आए दिन उनका वीडियोस वायरल हो जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, जहां पर वह मीडिया के सामने भड़कते हुए दिखाई दी थी। जिसको देखकर सभी लोग आश्चर्यचकित हो गए जा वीडियो में मीडिया के साथ इस तरह से बात करती हुई दिख रही है, कि वीडियो देखने वाले भी हैरान रह गए हैं।

जया बच्चन हुई मीडिया पर गुस्सा

jaya bachchan Viral Video

आपको बता दें कि, इस वीडियो में उनके साथ उनकी नातिन नव्या भी दिखाई दे रही है। जहां पर जिस तरह से जया ने मीडिया से बर्ताव किया है, उसे देखकर नव्या भी थोड़ा असहज महसूस करती है। इसके बाद वह कुछ ऐसा कह देती है, कि वीडियो वायरल हो जाता है।

इस समय जया बच्चन का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें वह पीच कलर का सूट पहने हुए दिखाई दे रही है। उनके साथ में एक महिला भी दिखाई दे रही है। वहीं एक उनकी नातिन भी है। जया और नव्या को देखकर मीडिया उनकी फोटो लेने के लिए आगे आते हैं और फोटो क्लिक कर रहे होते हैं, लेकिन जया को यह सब पसंद नहीं आता है और वह उन पर गुस्सा होने लग जाती है।

उसके बाद जया बच्चन तेजी से चलने लगती हैं। ऐसे में जया की फोटो क्लिक करते हुए एक पैपराजी थोड़ा लड़खड़ा जाता है। उन्हें देखकर जया कहती हैं– ‘मैं उम्मीद करती हूं तुम दोगुना गिरोगे।

इसके बाद जया बच्चन मीडिया वालो से पूछती हैं– ‘आप लोग कौन हैं? आप मीडिया से हैं?’ इसके बाद जया कई फोटो ग्राफर्स से उनकी कंपनी का नाम पूछती हुई भी दिखीं। एक फोटोग्राफर ने जब अपनी कंपनी का नाम बताया तो जया ये भी कहती दिखीं किये कौन सा अखबार है?’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

जया बच्चन का इस तरह का बर्ताव पहले भी देखा गया है, लेकिन इस बार जाकर साथ उनकी नातिन नव्या भी थी और उन्हें भी उनका इस तरह का व्यवहार अच्छा नहीं लगा और वह अपनी नानी जया बच्चन को शांत करते हुए दिखाई दे रही है।