बीजेपी मंत्री पर राजभर ने कसा तंज, अनिल राजभर को क्यों बता दिया ‘लोडर’ ?

    सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर अपने बयानों को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते है. एक बार फिर ओपी राजभर ने सपा से लेकर बीजेपी के मंत्रियों को अपने लपेटे में ले लिया और कह डाला कि वह केवल लोडर है ना कि पार्टी के मालिक तभी तो सदन में बोल तक नहीं पाते हैं.

    बीजेपी मंत्री पर क्यों भड़के राजभर 

    दरअसल ओपी राजभर मंगलवार को एक कार्यक्रम में जौनपुर जाते समय गाजीपुर की जख्नीय विधानसभा सीट पर कुछ देर के लिए रूके थे जहां उन्होंने अपनी पार्टी के विधायक के यहां नेताओं की एक मीटिंग ली थी. इसी दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते समय बीजेपी के मंत्रियों के लिए बड़े बयान दे दिए. उन्होंने कहा कि बीजेपी के मंत्री सिर्फ पार्टी के लोडर है ना कि मंत्री. वह लोग सदन में तो बोल नहींं पाते क्योकि लोडर और मालिक में बहुत अंतर होता है.

    अनिल राजभर के सवाल पर दिया जवाब 

    इतना ही नहीं जब ओपी राजभर से पूछा गया की बीजेपी मंत्री अनिल राजभर सुभासपा की सावधान यात्रा को गंभीरता से क्यों नहीं लेते है तो उसके जवाब में राजभर ने अपनी तुलना बसपा संस्थापक काशीराम से करते हुए कहा कि जब काशीराम जी निकले थे तब भी लोग यही बोलते थे कि उनसे कुछ नहीं होने वाला लेकिन उन्होंने लोगों में राजनीतिक चेतना पैदा कर दी थी.