ब्लैक ड्रेस में जैस्मिन भसीन का हेलोवीन लुक देख कर हैरान हुए फैंस

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपने स्टाइल की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं, फिर से इस बार अदाकारा ने अपना हैलोवीन रूप फैन्स के साथ साझा किया है, लोगों के बीच उनका नया Photoshoot बहुत वायरल हो रहा है।

सीरियल्स के बाद पंजाबी फिल्मों की ओर रुख करने वाली फेमस टीवी कलाकार जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने आज अपनी अलग पहचान बनाई है, उनकी अच्छी फैन फालोइंग है, आजकल वह लगातार सुर्खियाँ बटोर रही हैं, कभी अपनी पर्सनल लाइफ के कारण, कभी लुक्स, तो कभी अपने काम के कारण से जैस्मिन लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही हैं। अब जैस्मिन अपने हैलोवीन look से चर्चा में आ गई हैं।

जैस्मिन भसीन ने दिखाईं ख़तर’नाक अदाएं

Jasmin Bhasin wear black dress

दरअसल, जैस्मिन सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रिय रहती हैं, अपनी life की हर झलक वह अपने प्रशंसको के साथ इंस्टाग्राम पर साझा कर ही देती हैं, इस वजह से जैस्मिन की फैन फॉलोइंग भी काफ़ी बढ़ती जा रही है। अब फिर से जैस्मिन के Letest फोटोशूट पर फैंस की नज़रे टिक गई हैं, लोगों के बीच उनका नया फोटोशूट काफ़ी तेज़ Viral हो रहा है।

जैस्मिन ने ऐसे किया लुक को पूरा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई पिक्चर्स में Jasmin को काले रंग की शॉर्ट ड्रेस में देखा जा सकता है। हैलोवीन Look को पूरा करने के लिए जैस्मिन ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला रखा है, इसी के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग लॉन्ग बूट्स पहने हुए हैं, यहाँ वह कैमरे के सामने अदाएं दिखाती नज़र आ रही हैं।

‘हनीमून’ को लेकर सुर्खियों में हैं जैस्मिन भसीन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस Look में Jasmin बहुत अलग और बो’ल्ड दिख रही हैं, अब उनके प्रशंसको के बीच उनका ये लुक तेजी से फैल रहा है, कुछ ही समय में इन पिक्चर्स पर हज़ारों Likes आ चुके हैं। उनके काम की बात करें तो उन्हें पंजाबी फिल्म ‘हनीमून’ में देखा जा रहा है, इसके साथ Jasmin को लगातार कई म्यूजिक Videos के भी ऑफर मिल रहे हैं।