Video : “मिर्जापुर” की डिंपी उर्फ़ हर्षिता गौर की बो’ल्डनेस पर टिकी हर किसी की नजरें, कैमरे के सामने दिखाए जलवे

काफ़ी चर्चित वेब सीरीज़ “मिर्जापुर” में अपनी शानदार अभिनय से दर्शकों को आकर्षित कर सुर्खियों में आई हर्षिता गौर (Harshita Gaur) अपने सेनसेशनल और बो’ल्ड लुक की वज़ह से रोज़ाना चर्चाओं में रहती है। कैमरे के सामने उनका कातिलाना अंदाज़ दर्शकों को काफ़ी पसन्द आता है। हर्षिता गौर अक़्सर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपनी बो’ल्ड तस्वीरों के ज़रिए अपने फैंस ख़ुश करती नज़र आती।

काफी हॉ’ट दिख रही है मिर्ज़ापुर की डिंपी उर्फ़ हर्षिता गौर

Miizapur Dimpi Viral Image

मिर्जापुर वेब सीरीज़ में बेहद शालीन और सामान्य कपड़ों में अपनी भूमिका निभाने वाली हर्षिता गौर अपने रियल लाइफ में काफ़ी बोल्ड अंदाज में दिखाई देती है। मिर्जापुर वेब सीरीज़ में उनकी भूमिका के विपरीत रियल लाइफ में उनका ग्लैमरस अंदाज दर्शकों को देखने के लिए मिलता रहता है। अपनी लुक की वजह से हर्षिता अक़्सर चर्चाओं में बनी रहती है।

हर्षिता का गौर का इंस्टाग्राम अकाउंट काफ़ी एक्टिव रहता है। सोशल मीडिया पर समय बिताना हर्षिता गौर को बेहद पसंद है। इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरों को डालकर हर्षिता अक़्सर सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में हर्षिता ने इंस्टाग्राम पर अपना एक हॉट लुक में वीडियो अपलोड किया है जिसमें वो काफ़ी अलग अंदाज में दिखाई दे रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harshita Shekhar Gaur (@harshita1210)

ब्लेक एंड व्हाइट में अपलोड हुए हर्षिता की वीडियो से नजरें हटाना फैंस के लिए मुश्किल हो रहा है। वीडियो में हर्षिता ने व्हाइट कलर की डीपनेक स्लीवलेस ड्रेस पहना है, उसने अपने बालों को ओपन रखा है और ग्लॉसी मेकअप बहईं किया है। हर्षिता गौर का यह लुक सोशल मीडिया पर ख़ूब जोरदार से वायरल हो रहा है।