हिना खान के नए अवतार ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन – फोटोज हो रहे काफी वायरल

फेमस हीरोइन हिना खान (Hina Khan) ने अपनी एक्टिंग की छाप देशभर के लोगों के दिलो पर छोड़ा है, आज अभिनेत्री किसी न किसी कारण खबरों में छाई ही रहती हैं। अपने काम के अलावा अदाकारा अपने सिजलिंग लुक्स के कारण भी आये दिन चर्चा में रहती हैं।

फेमस हीरोइन हिना खान (Hina Khan) ने अपनी एक्टिंग की छाप देशभर के लोगों के दिलो पर छोड़ा है, आज अभिनेत्री किसी न किसी कारण खबरों में छाई ही रहती हैं। अपने काम के अलावा अदाकारा अपने सिजलिंग लुक्स के कारण भी आये दिन चर्चा में रहती हैं। इस वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी काफ़ी बढोत्तरी हुई है, अब फिर से हिना का हॉट स्टाइल सामने आया है।

हिना खान ने जंपसूट में दिए गजब के पोज़

Hina Khan Latest Photoshoot

हिना इंस्टाग्राम पर बहुत सक्रिय रहती हैं, आये दिन हिना प्रशंसको के साथ अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखाती रहती हैं, अब उन्होंने अपने नए फोटोशूट से सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया है, इन पिक्चर्स में हिना नीले रंग की शिमरी बैकलेस जंपसूट पहने हुए दिखाई दे रही हैं।

काफ़ी हॉ’ट दिख रही हैं Hina Khan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना ने अपने को सटल बेस, ब्राउनिश ग्लॉसी लिपस्टिक और नीली स्मोकी आईज से पूरा किया है, इसके साथ उन्होंने अपने बालों को वेवी रूप देकर खुला रखा है और कानों में सिल्वर ईयररिंग्स पहने हैं। हिना ने अपने इस लुक को पूरा करते हुए एक से एक हॉट पोज़ दिए हैं, इस लुक में वह काफ़ी बो’ल्ड दिख रही हैं।

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी हिना खान

हिना के काम की बात करें तो इस वक़्त वह अपनी फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, इसके साथ ही हिना ‘सेवन वन’ शीर्षक से बन रही वेब सीरीज को लेकर भी चर्चा में हैं, हिना के प्रशंसक तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक रहते हैं।