जाह्नवी कपूर ने फिल्म प्रमोशन्स के दौरान पहनी हद से ज्यादा हॉ’ट ड्रेस, ऐसी-ऐसी जगह लगे हैं कट्स कि…

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज के समय में काफी पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है, उन्होंने अब तक कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। इस समय भी वह अपनी नई फिल्म की तैयारियों में लगी हुई है। जाह्नवी कपूर अब उनके पापा बोनी कपूर द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म मिली में दिखाई देने वाली है, जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 

जाह्नवी कपूर हॉ’ट ड्रेस

Janhvi Kapoor during film promotion

बता दें कि इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने इस फिल्म को प्रमोट करना भी शुरू कर दिया है और नए प्रमोशनल लुक्स से लोगों का दिल भी जीत रही है। जाह्नवी कपूर कुछ देर पहले फिल्म को प्रमोट करने के लिए साड़ी सूट अनारकली में नहीं बल्कि एक हॉ’ट ड्रेस में दिखाई दी है। उनकी यह ड्रेस काफी कट के साथ बनी हुई है, जिसे फेस द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है।

जाह्नवी को फिल्म प्रमोशन्स के लिए खूबसूरत अंदाज में देखा गया है। एक्ट्रेस ने एक बेहद हॉ’ट, काले रंग की शॉर्ट वनपीस ड्रेस का चुनाव किया है, जो उनके फिगर को निखार रही है। जाह्नवी के बाल खुले हुए हैं और ऐक्सेसरीज काफी कम हैं। अपने लुक को जाह्नवी ने हाई हील्स के साथ कम्प्लीट किया है और उनका मेकअप भी काफी लिमिटेड है। 

उनकी इस ड्रेस का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं की ड्रेस कोई मामूली ड्रेस नहीं है इसमें कई सारे कट लगे हुए हैं जाह्नवी की हर शॉट ड्रेस साइड से खुली हुई है, जिससे उनके पूरे पैर नजर आ रहे हैं। कमर पर पीछे की तरफ से कट है और एक कट उनके ब्रेस्ट के नीचे भी है। इस ड्रेस का नेक भी काफी डीप है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

जिसे देखकर फैंस काफी तारीफ भी कर रही है। वहीं कई लोग इस तरह की ड्रेस पहनकर प्रमोशन करने के लिए उन्हें टोल भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आप भी उनके इन फोटोस को यहां पर देख सकते हैं। जाह्नवी की नई फिल्म मिली के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और एक्ट्रेस मिलने वाले प्यार से काफी ज्यादा खुश भी हैं। उनके सौतेले भाई अर्जुन कपूर ने भी उनकी काफी तारीफ की हैं।