ब्रिसबेन में भारत-न्यूजीलैंड के बिच हिने वाला मुकाबले बारिश के करण हुआ रद्द, अब फैंस को IND vs PAK मैच का इंतज़ार

    T20 World Cup: बुधवार को भारतीय टीम (Team India) का मुकाबला न्यूजीलैंड के साथ वार्मअप मैच होने वाला था, लेकिन बारिश के कारण या मुकाबला रद्द हो गया है। स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले में एक भी गेंद नहीं फेंकी गई और यह मैच नहीं हो सका। अब भारतीय फैंस को 23 अक्टूबर को होने वाले पाकिस्तान के बीच के मुकाबले का इंतजार है। पाकिस्तान का अफगानिस्तान के खिलाफ वॉर्म-अप मैच भी बिना किसी परिणाम के खत्म हुआ।

    Rohit Sharma करने वाले है, टीम में बदलाव

    ind-vs-nz-warm-up-match-called off

    वही रोहित शर्मा इस बार टीम में कुछ बदलाव भी कर सकते हैं, ऐसा माना जा रहा है, कि सूर्यकुमार यादव को आराम देकर दीपक हुड्डा और ऋषभपंत को टीम में शामिल किया जा सकता है अब रोहित को सीधे सुपर-12 राउंड में ही मौका मिल पाएगा। हालांकि वह इस बात को पहले ही कह चुके हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए प्लेइंग-XI पहले ही तय कर ली गई है।

    भारत और पाकिस्तान का यह मुकाबला मेलबर्न में होने वाला है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने अपना पहला वार्मअप मैच में ऑस्ट्रेलिया में खेला था, जिसे उन्होंने 6 रनों से जीत लिया था, इस मैच में मोहम्मद शमी ने काफी बेहतरीन कमाल करते हुए 3 विकेट लिए थे।

    पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच वॉर्म-अप मैच भी बारिश के कारण बिना किसी परिणाम के खत्म हो गया। अपने पहले मैच में बांग्लादेश को 62 रन से हारने वाले अफगानिस्तान ने 20 ओवर में छह विकेट पर 154 रन बनाए। पाकिस्तान ने इसके जवाब में 2.2 ओवर में बिना कोई विकेट खोकर 19 रन बनाए थे कि उसके बाद बारिश आ जाने के कारण मैच संभव नहीं हो सका। इस बीच दक्षिण अफ्रीका का बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा अभ्यास मैच बारिश के कारण बिना कोई गेंद फेंके रद्द करना पड़ा। इस मैच की दर्शको को भी काफी उम्मीदे थी लेकिन बारिश के कारण यह मैच रद्द हो गये।