जान्हवी कपूर का अब तक का सबसे बो’ल्ड अंदाज, लोगों ने सर से पैर तक बता दिया प्लास्टिक

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इस समय अपनी आने वाली फिल्म मिली की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। साथ ही वह अपने बोल्ड लोगों को लेकर भी अक्सर चर्चा में आ जाती है। बीते दिनों उन्हें स्वयं कपूर की पार्टी में देखा गया था। जहां पर उनका लोग एक बार फिर से लोगों की भी चर्चा में बना हुआ है। 

जान्हवी कपूर ने पार्टी में दिखाया अपना हॉ’ट अंदाज

Janhvi Kapoor in diwali party

इतना ही नहीं अब जान्हवी की तुलना काइली जेनर से भी की जा रही है। अब दिवाली का जश्न लगभग खत्म हो चुका है और सभी बॉलीवुड सितारों ने अपने अपने घर पर दौरान पार्टी रखी थी, जिस की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है। इसी पार्टी में जान्हवी कपूर का अंदाज देखने को मिला है। बीते दिनों दिवाली पार्टी में उनके लुक को काफी पसंद किया गया है।

इन फोटोस में आप देख सकते हैं, कि जान्हवी कपूर अपने कर्वी फिगर को प्लांट करते हुए दिखाई दे रही है। कभी उनका साइड स्लिट बॉडीकॉन और कभी जान्हवी की डीप नेक लाइन फैंस को दीवाना बना रही है। दिवाली की रात भी कुछ अलग ही लुक उनका देखने को मिला है। 

वह सोनम कपूर की पार्टी में पहुंची थी जहां पर अनन्या पांडे, कृति सोनन, वरुण धवन, मलाइका अरोड़ा, भूमि पेडणेकर और अर्जुन कपूर जैसी कई हस्तियां शामिल हुई थी। उसी में जान्हवी कपूर भी अपनी झिलमिलाती लुक में दिखाई दिए उन्होंने सीक्वेंस लाइट पिंक लेंगे को मल्टी कलर ब्लाउज के साथ मैजिक दुपट्टे में बो’ल्ड लुक को पूरा किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

जान्हवी कपूर की इस पार्टी में आने के बाद उनके लोगों को काफी पसंद किया गया है। इसमें जान्हवी कपूर अपने स्मोकी मेकअप के लिए भी खास जाने गई है। ज्यादातर लोग एक्ट्रेस के लोगों को पसंद कर रहे हैं, तो कुछ लोग उन्हें डीप नेक ब्लाउज की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल भी कर रहे हैं और उनकी तुलना काइली जेनर से भी कर रहे हैं।