“हिजाब से हलाल और हमारी दाढ़ी तक से BJP को है दिक्कत”…बीजेपी पर फिर क्यों भड़के औवेसी !

    भारत में हमेशा से ही बाहरी देशों के मुद्दे को लेकर राजनीति होती हुई देखी गई है. चाहे बात यूक्रेन और रूस के बीच चल रही जंग को लेकर हो या फिर अफगिस्तान का मुद्दा हो, भारत में हमेशा ही इन मुद्दों को लेकर बयानबाजी होती रही है. एक बार फिर इसी क्रम में भारतवंशी ऋषि सुनक के ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बनने के बाद राजीतिक गलियारे तेज होते हुए देखा जा रहा है.

    AIMIM असदुद्दीन ओवैसी जाहिर की ये इच्छा..

    भारतवंशी ऋषि सुनक के ब्रिटेन के पीएम बनते ही AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का बयान आया है. जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी यह दिल से इच्छा है कि एक दिन हिजाब पहनने वाली महिला भी देश की प्रधानमंत्री बने. आपको बता दें कि विजयपुरा में संवाददाताओं से बात करते हुए यह बयान सामने आया है. वहीं बातचीत के दौरान जब उनसे ब्रिटेन में ऋषि सुनक के प्रधानमंत्री बनने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि इंशाअलल्लाह मेरी यह दिल से इच्छा है कि एक हिजाब पहनने वाली लड़की मेरे जिंदा रहते हुए या फिर मेरे मरने के बाद भी भारत की प्रधानमंत्री बने. इतना ही नहीं उन्होंने आगे पीएम मोदी पर भी हमला करते हुए कहा कि दिल्ली में पीएम मोदी कहते हैं कि सबका साथ, सबका विकास लेकिन ये सब सिर्फ जुबानी बातें हैं. जमीन पर कुछ होता है, हो कुछ और रहा है.

    औवेसी ने बीजेपी पर जमकर साधा निशाना 

    औवेसी यहीं नहीं रुके, उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि हिजाब से हलाल बल्कि हमारी दाढ़ी तक…ये सभी बीजेपी अपने खतरे के तौर पर लेते हैं. मंगलवार को औवेसी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए आरोप लगाया कि बीजेपी के लिए हलाल गोश्त खतरा है. मुसलमान की दाढ़ी खतरा है. हमारा हिजाब खतरा है. मुसलमान की टोपी खतरा है. ओढ़ना-बिछाना उनके लिए खतरा है. मुस्लिमों का खाना-पीना सबकुछ खतरा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी तो मुस्लिम आइडेंटिटी (पहचान) के खिलाफ है. वे हर चीज के खिलाफ हैं.