हिना खान ने पहनी ऐसी साड़ी की दिवाली पार्टी में गिरते गिरते बची, अचानक से फिसला पैर – वायरल हो रहा वीडियो

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अपनी एक्टिंग के कारण आज सभी जगहों पर काफी मशहूर है। इन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काफी शानदार काम किया है और उन्होंने कई सीरियल्स में संस्कारी बहू का किरदार निभाया है। लेकिन यह अपनी रियल लाइफ में बिल्कुल भी वैसी नहीं है। 

हिना खान हुई हादसे का शिकार

Hina Khan in Backless Blause

यह रियल लाइफ में काफी बोल्ड लुक में नजर आती है। हिना खान को अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है ओर यह वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों तरह के लुक में काफी कंफर्टेबल दिखाई देती है, लेकिन इस समय उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह काफी हैवी साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही है। इस साड़ी में उन्हें संभालते हुए भी देखा जा रहा है और इस साड़ी में वह थोड़ा असहज महसूस कर रही थी।

आपको बता दें कि हाल ही में एकता कपूर ने अपने घर पर दिवाली की पार्टी रखी थी। जहां पर कई सेलिब्रिटीज और बॉलीवुड स्टार्स आए हुए थे, जिसमें हिना खान भी शामिल हुई थी। इसे पार्टी में हिना खान का लोग लोगों को काफी पसंद आया है। हिना के ट्रेडिशनल अवतार को देखकर उनके फैशन भी काफी तारीफ भी करते हुए दिखाई दिए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक घटना उनके साथ तब घटी हब वह पार्टी में मीडिया के सामने पोज देने के बाद एकता कपूर के घर में एंट्री कर रही होती है। उसी समय उनका पैर साड़ी में उलझ जाता है और वह फिसल जाती है, जिसकी वजह से वह गिरतेगिरते इसमें बचती है। 

हिना खान को अब तक बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी में भी देखा जा चूका है। इसके अलावा खूबसूरत अभिनेत्री बिना कान्स फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर भी अपनी बो’ल्डनेस का जलवा बिखेर चुकी है।