पिता ने छोटे बच्चे के साथ किए खतरनाक स्टंट, गुस्से में यूजर्स बोले…ऐसे पिता को होनी चाहिए जेल !

बाप और बेटे का रिश्ता काफी खास होता है. एक पिता अपने बेटे की रक्षा करने के लिए हर मुश्किल अपने ऊपर लेने को तैयार रहता है. जिंदगी के मुश्किल समय में एक बाप अपने परिवार और अपने पुत्र के लिए कोई भी त्याग करने के लिए तैयार हो जाता है. लेकिन आज के इस आधुनिक युग में रिश्तो को महत्व कुछ बदल गया है. इसी आधुनिक युग के पिता और पुत्र का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में पिता और पुत्र का अटूट रिश्ता कुछ अलग और दिलचस्प अंदाज में दिख रहा है. इस वीडियो में एक पिता अपने छोटे से बेटे के साथ खतरनाक स्टंट करते हुए देखा जा रहा है. जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि वह अपने बेटे को हवा में उछाल रहा है और हवा में अपनी हथेली पर बेटे को खड़ा कर रहा है.

पिता और पुत्र का यह वीडियो एक पार्क का है और देखने में काफी खतरनाक है. इस वीडियो को एक ट्वीटर एकाउंट से शेयर किया गया है. कुछ लोग पिता और पुत्र के इस स्टंट की काफी प्रशंसा भी कर रहे हैं तो कुछ लोग इसे देखकर काफी परेशान भी हो गए. लोगों का कहना था कि इतने छोटे बच्चे के साथ इस तरह के स्टंट करना उसकी जान को जोखिम में डालने जैसा है.