बाइक की तेज़ रफ्तार के साथ बुजुर्ग बना इमरान हाशमी, खुलेआम सड़क पर किया किस, वीडियो हुआ वायरल…

इस आधुनिक युग में युवाओं के ऊपर बाइक स्टंट करने का भूत सिर चढ़कर बोल रहा है. जिस वजह से दुनिया के बहुत सारे देशों में युवा वर्ग बाइक पर खतरनाक स्टंट करते हुए देखे जाते हैं. युवा अपनी स्पोर्टस बाइक को तेज रफ्तार में चलाते हुए भी देखे जाते हैं. वहीं अब जो वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है वो किसी युवा का नहीं बल्कि एक बुजुर्ग का है. जिसमें वह बाइक को तेज रफ्तार से चलाते हुए देखे जा रहे हैं. इस वीडियो को जो कोई भी देख रहा है उसे अपनी आंखो पर यकीन नहीं हो रहा है.

दरअसल एक वीडियो इंटरनेट पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग अपनी बाइक को तेज रफ्तार से तो चला ही रहा बल्कि अपनी पत्नी के साथ मस्ती करते हुए भी दिखाई दे रहा है. वायरल वीडियो में यह बुजुर्ग अपने से आधी उम्र की महिला को बाइक पर बैठाकर फुल स्पीड में चला रहा है.

बुजुर्ग की मस्ती यहीं तक नहीं रूकती बल्कि वह तो उस महिला को चलती हुई बाइक पर ही खुलेआम किस भी कर देता है. आपको बता दें कि बुजुर्ग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को ट्वीटर पर शेयर किया गया है जिसके कैप्शन में लिखा गया, ” बुजुर्गो का इमरान हाशमी ”. वायरल वीडियो पर यूजर्स के मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं.