“Maine Payal Hai Chhankai” : फाल्गुनी पाठक ने भी सुनाई नेहा कक्कड़ को खरी खोटी, कहा- गाना बर्बाद कर दिया, मुझे बस उल्टी आनी बाकी थी!

Singer Neha Kakkar अक्सर ही अपने गानों की वजह से विवाद में रहती हैं सोशल मीडिया में तो उनके हर गाने पर उनको ट्रोल किया जाता है। एक बार फिर से लोगों ने नेहा कक्कड़ को उनके नए गाने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल नेहा कक्कड़ ने मशहूर गायिका फाल्गुनी पाठक का 90 के दशक में गाया गया गाना “मैंने पायल है छनकाई” का रीमिक्स वर्जन लांच किया था लेकिन इस गाने के रिलीज होने के बाद से नेहा कक्कड़ को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। लोगों का कहना है कि नेहा किसी भी पुराने गाने को उठाती हैं और उसे बर्बाद करके रख देती हैं।

फाल्गुनी ने दी प्रतिक्रिया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hitz Music (@hitz.music.official)

बात जब ज्यादा बढ़ गई तब गाने की असली गायिका फाल्गुनी पाठक ने भी नेहा कक्कड़ को खूब खरी-खोटी सुनाई। एक इंटरव्यू के दौरान फाल्गुनी ने बताया कि नेहा ने गाने के इस ईसेंस का ही सत्यानाश कर दिया है और मुझे तो उल्टी आने वाली थी।

इंटरव्यू में गाने के रीमिक्स पर बात करते हुए फाल्गुनी ने कहा- ‘मैंने पायल है छनकाई गाने के रीमिक्स वर्जन ने इस गाने की ओरिजनैलिटी को खत्म कर दिया है. इसके साथ ही गाने के इनोसेंस, फीलिंग्स और एसेंस को भी खत्म कर दिया है.’

यह कोई पहली दफा नहीं है जब नेहा को ट्रोल किया जा रहा हो इससे पहले भी नेहा अपनी ऐसी कई गलतियों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं। नेहा ने अब तक जितने भी गानों का रीमिक्स निकाला है लगभग सभी के लिए नेहा को जनता ने खूब खरी-खोटी सुनाई है।