इस बार 1000 करोड़ लेने वाले सलमान बिग बॉस 16 की फीस? इसी वजह से इनकम टैक्स वाले देते हैं….

कलर्स का सबसे पसंदीदा शो बिग बॉस (Bigg Boss) बहुत ही जल्दी कलर्स टीवी पर आने वाला है और यह शो लोगों को काफी पसंद है। बिग बॉस 16 (Bigg Boss Season 16) की शुरुआत कुछ ही दिनों में होने वाली है। हर साल बिग बॉस बड़े धमाके के साथ टीवी पर आते हैं और ऐसे में सलमान खान (Salman Khan) की फीस एक बड़ी हाईलाइट बनती है। 

बिग बॉस 16 के लिए इतनी फ़ीस लेने वाले है सलमान

Salman Khan Fees

इस शो के लिए 400 करोड रुपए फीस में ले चुके है। सलमान खान को लेकर काफी समय से खबर आ रही है कि वह इस बार 1000 करोड़ रूपए लेने वाले है। इस बार सलमान खान बिग बॉस 16 में अपने बीच के बारे में बताने वाले हैं। 

मंगलवार के शो में प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई इस दौरान एक्टर ने उनकी फीस के बारे में सलमान खान से सवाल किया सलमान खान से पूछा गया कि क्या सच में वह इस बार 1000 करोड़ पर फीस लेने वाले हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि इतना मुझे कभी लाइफ में नहीं मिलेगा इतना मिल गया तो कभी काम नहीं करूंगा।

इन बेवजह की बातो के कारण इनकम टैक्स वाले लोग मुझे नोटिस करते हैं और मुझसे मिलने आते हैं। इस बार यह बात भी फेलाई गई थी कि सलमान खान बिग बॉस 16 में होस्ट नहीं कर रहे हैं। सलमान खान से बातचीत करने के बाद पता चला कि वह इस शो में काम करेंगे अगर वह यह शो नहीं करेंगे तो इस शो को कौन होस्ट करेगा। हालांकि यह उन्हीं के ऊपर निर्भर करता है कि वह इस शो में आएंगे या नहीं। 

सलमान खान से पूछा गया कि ऐसा क्या है बिग बॉस में जो वहां बारबार इस में वापस आ जाते हैं। सलमान खान ने जवाब दिया कि बिग बॉस में बहुत कुछ सीखने को मिलता है और बहुत सारे लोगों से मिलने का मौका भी मिलता है। कुछ लोग गलत रास्ते पर चले जाते हैं, तो उन्हें सही रास्ता दिखाने में भी वह मदद करते हैं।

सलमान खान कलर्स टीवी का यह शो काफी समय से होस्ट कर रहे हैं। उन्होंने कई सीजन में आने वाले कलाकारों को फटकार भी लगाई है, तो कई बार उन्हें प्यार भी दिया है। इतना ही नहीं बिग बॉस में सलमान खान को काम भी दिया है।