फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए मांगे 300 रु, अमित मिश्रा ने 500 रु गूगल पे कर दिए

    भारतीय टीम के पूर्व लेग स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) फिलहाल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके हैं लेकिन इसके बावजूद आए दिन वह सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं। पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और वसीम जाफर की तरह अमित मिश्रा भी टि्वटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। और कई क्रिकेट फैंस अलग-अलग ट्वीट करके उनसे सवाल भी करते हैं। इसी बीच अमित मिश्रा के एक फैन ने उनके बीच एक ऐसी डिमांड रखी जिसे देखकर सोशल मीडिया पर सभी फैंस हैरान हो गए।

    अमित मिश्रा ने फैंस की डीमांड की पूरी

    Fan asked for Rs 300 to move his girlfriend, Amit Mishra paid Rs 500 on Google (1)

    दरअसल वाक्या यह हुआ कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में सुरेश रैना द्वारा एक अद्भुत कैच पकड़ा गया जिसे देखकर क्रिकेट फैंस को सुरेश रैना के पुराने दिन याद आ गए। सुरेश रैना का यह कैच देखकर अमित मिश्रा भी हैरान रह गए और उन्होंने सुरेश रैना का वीडियो शेयर करते हुए ट्विटर पर उनकी तारीफ कर दी। इसके बाद अमित मिश्रा के इस ट्वीट पर एक फैन ने उनसे सरेआम ₹300 गूगल पर कराने के लिए कह दिया। इस फैन ने लिखा,सर ₹300 गूगल पर कर दो गर्लफ्रेंड को घुमाने लेकर जाना है।

    लेकिन किसी ने सोचा नहीं होगा कि अमित मिश्रा इस क्रिकेट फैंस की बातों का जवाब देंगे। अमित मिश्रा ने अपना बड़ा दिल दिखाते हुए इस फैन की गुजारिश को पूरा किया अमित मिश्रा ने इस फैन को ₹500 गूगल पर कर दिए और इसका स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर पर शेयर भी किया। उनके इस स्क्रीन शॉट के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर अमित मिश्रा की जमकर तारीफ होने लगी और उनकी दरियादिली कि लोग दाद देने लगे।

    वहीं अगर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के बात करें तो इस टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में इंडिया लीजेंड्स के सुरेश रैना ने क्रिकेट फैंस को अपने पुराने दिनों को याद दिलाते हुए।ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के सेन वाटसन का एक शानदार कैच पकड़ा और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस को काफी पसंद आ रहा है।