पत्नी को भूलकर इस एक्ट्रेस ने अपने से 15 साल छोटी गर्लफ्रेंड संग बसाया घर, बिना शादी लिव इन में रह रहे

बॉलीवुड में अक्सर ऐसा देखने को मिलता है कि कोई एक्टर्स की शादी होने के बाद भी किसी और एक्ट्रेस के साथ उनका नाम जुड़ जाता है। उसी तरह से इस लिस्ट में आप बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Actor Arjun Rampal) का भी नाम सामने आया है। 

बॉलीवुड में अक्सर ऐसी कहानियों की कमी नहीं होती है, जिसमें एक्टर्स के ब्रेकअप और पैचअप होते रहते हैं। इस बीच आज हम आपको एक ऐसे एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने पहले खुद से उम्र में बड़ी मॉडल से शादी रचाई और 20 सालों तक शादी भी निभाई। लेकिन एक्टर का दिल 15 साल छोटी हसीना पर आ गया उसके बाद वह दूसरे के साथ लिवइन में रहने लगे और फिर कुछ समय बाद ही बिन ब्याहे पिता भी बन गए हम बात कर रहे हैं, एक्टर अर्जुन रामपाल की। 

करियर के शुरुआत में ही कर ली शादी

Arjun Rampal with Mehr jesia

अर्जुन रामपाल ने आज फिल्मों में काम किया है और उन्होंने कई अवार्ड भी जीते हैं लेकिन अर्जुन जितना फेमस अपनी निजी जिंदगी को लेकर है उतना ही एक्टिंग के लिए भी आज नहीं है। अर्जुन ने अपने लुक से लाखों हसीनाओं को अपना दीवाना बनाया था। लेकिन जब वह सफल एक्टर नहीं बने तब उन्होंने खुद से कुछ साल बड़ी सुपर मॉडल पूर्व मिस इंडिया मेहर जेसिया (Mehr Jesia) के साथ घर बसा लिया

इन दोनों की शादी करीब 20 सालों तक चली और फिर अर्जुन की दो खूबसूरत बेटियों के पिता भी बने। लेकिन मेहर जेसिया और अर्जुन की यह शादी 20 साल ही चल पाई और फिर दोनों ने अपनी राय अलग कर ली। मेहर जेसिया से तलाक लेने की खबरों के बीच अर्जुन को दक्षिण अफ्रीका की मॉडल गैब्रिएला डिमेट्रेड्स से प्यार हो गया, इसके बाद यह दोनों लिवइन में रहने लगे और कुछ समय बाद इन दोनों का एक बच्चा भी हुआ है, लेकिन खास बात किया है कि इन दोनों ने अभी तक एक दूसरे से शादी नहीं की है।

15 साल छोटी लड़की से हुआ प्यार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @rampal72

अर्जुन और गैब्रिएला डिमेट्रेड्स के संग रिलेशन में आने के बाद अर्जुन रामपाल बहुत कम पब्लिक में देखे जाते हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने बच्चों के साथ फोटोस और वीडियो शेयर करते रहते हैं। 

वहीं इनके वर्कफ्रंट की बात करें तो इन्होंने पिछली बार फिल्में धाकड़ ने काम किया था। लेकिन यह फिल्म पर्दे पर फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद वह फिल्म द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव में भी दिखाई दिए थे, इसके साथ ही उन्होंने फिल्म नास्तिक की शूटिंग इस समय कर रहे हैं।