6,6,6,6 इरफ़ान पठान ने ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजो को रौंदा, ओझा ने जड़े 90 रन भारतीय टीम दूसरी बार फाइनल में पहुची

    Road Safety World Series: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज मैं इंडिया लीजेंड्स का शानदार प्रदर्शन जारी है। इंडिया लीजेंड्स (India Legends) ने गुरुवार को हुए सेमीफाइनल मुकाबले में आस्ट्रेलिया लिजेन्डस (Australia Legends) की टीम को हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 171 रन का लक्ष्य रखा था। जवाब में इंडिया लीजेंड्स की टीम ने 4 गेंद शेष रहते पांच विकेट के नुकसान पर यह लक्ष्य हासिल कर लिया। इंडिया लीजेंड्स की तरफ से सबसे ज्यादा 90 रन नमन ओझा (Naman Ojha) नाबाद बनाए तो वही इरफान पठान (Irfan Pathan) ने सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए मात्र 12 गेंदों में 37 रन ठोके

    भारत दूसरी बार फाइनल में पहुचा

    India Legends in Final

    लक्ष्य का पीछा करते हुए इंडिया लीजेंड्स की टीम एक समय मुश्किल घड़ी में थी। लेकिन ऑलराउंडर इरफान पठान ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए खेल का रुख ही पलट दिया। इरफान पठान ने 7 गेंदों में 4 छक्के और एक चौका लगाकर इंडिया लीजेंड्स की टीम को यह मैच जीता दिया। इरफान पठान ने पारी के 17 ओवर में डर्क नानेस की गेंद पर कुल 4 छक्के लगाए। 19 ओवर में पठान ने 3 छक्के और में लगातार तीन छक्के लगाए बताने की आखिरी 2 ओवर में इंडिया लीजेंड्स की टीम को 24 रनों की जरूरत थी। पठान और नमन ओझा ने नानेस के औवर में कुल 21 रन बटोरे और आखिरी ओवर में इरफान पठान ने ब्रेट ली की गेंद पर चौका लगाकर इंडिया लीजेंड्स की टीम को फाइनल में प्रवेश करा दिया।

    बता दें कि इंडिया लिजेडंस की टीम फाइनल में पहुंच चुकी है। लेकिन अब सवाल यह है कि फाइनल में उसकी टक्कर किस टीम से होगी दूसरा सेमीफाइनल 30 सितंबर को श्रीलंका लीजेंड्स और वेस्ट इंडीज लीजेंड्स के बीच होना है। जो भी टीम जीतेगी वह फाइनल में पहुंचेगी।