बिग बॉस के घर से अर्चना गौतम हुई बेघर, शिव ठाकरे के साथ हिंसक होने पर मिली सजा…

टीवी इंडस्ट्री का सबसे मशहूर शॉ बिग बॉस सीजन 16 में जमकर हंगामा देखने को मिल रहा है. हाल ही में बिग बॉस सीजन 16 का अबतक का सबसे बड़ा झगड़ा देखने को मिला. जिसके चलते गुरूवार के एपिसोड में मेरठ की अर्चना गौतम को शॉ से बाहर कर दिया गया है. अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच एक जोरदार फाइट हुई. जिसमें अर्चना अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाई और उन्होंने शिव के साथ हाथा-पाई करने की कोशिश की. अर्चना गौतम ने शिव के गर्दन को पकड़ कर अपने नाखूनों से नौचना शुरू कर दिया.बिग बॉस के घर के सबसे बड़े और अहम नियम को तो़ड़ने पर अर्चना को बिग बॉस ने सजा सुनाई और उन्हें घर से बाहर कर दिया गया.

शिव ठाकरे के साथ अर्चना गौतम हुई हिंसक..

दरअसल बिग बॉस ने सभी घर वालों को एक टास्क दिया था. इस टास्क के खत्म होने के बाद अर्चना गौतम घर की कुछ चीजों को छुपाना शुरू कर देती है इसपर बाकि के घरवाले इस बात का विरोध करते है. इस विरोध के बदले में अर्चना घर की महिलाओं के लिए अपशब्द बोलती है. अर्चना के मुंह से अपशब्द सुननकर बिग बॉस मराठी के विनर शिव ठाकरे सभी लड़कियों के समर्थन में आवाज उठाते है और अर्चना से भिड़ जाते है. इसी मुद्दे पर अर्चना और शिव के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं होती है.

 

इस फाइट में शिव अर्चना को चिड़ाने के लिए एक राजनीतिक नेता का नाम लेकर उनका मजाक बनाने लगते है और बस इसी बात पर अर्चना अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाती और शिव की गर्दन को पकड़कर उनके साथ हिंसक हो जाती है. वहीं इस सब के बाद बिग बॉस ने दोनों को confession room में बुलाया और अर्चना को शिव से मांगी मांगने का आखिरी मौका दिया लेकिन शिव ने उन्हें माफ नहीं किया. जिसके बाद बिग बॉस ने अर्चना को घर से बेघर कर दिया.