एक्टर मधु श्रीवास्तव ने की निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा, भाजपा से नहीं मिला है इस बार टिकट

    गुजरात के वाघोड़िया से मधु श्रीवास्तव ने निर्दलीय चुनाव लडने का ऐलान किया है। मधु श्रीवास्तव ने कहा कि वो किसी भी पार्टी में शामिल नहीं होंगे।

    चित्र साभार : गूगल

    कहा, किसी भी पार्टी में नहीं शामिल होऊंगा 

    गुजरात के वाघोड़िया से मधु ने निर्दलीय चुनाव लडने का ऐलान किया है। मधु श्रीवास्तव ने कहा कि वो किसी भी पार्टी में शामिल नहीं होंगे। मधु श्रीवास्तव अपनी बयानबाजी और दबंगई के लिए मशहूर हैं। वडोदरा की वाधोडिया सीट से 6 बार विधायक रह चुके मधु श्रीवास्तव को इस बार भाजपा ने टिकट नहीं दिया है। इसके बाद वडोदरा जिले की वाघोड़िया सीट से दबंग विधायक मधु श्रीवास्तव ने निर्दलीय चुनाव लड़ने को घोषणा कर दी है। गुजरात में विधानसभा चुनाव 2022 के लिए भाजपा ने 182 में से 160 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। सूची में कुछ दिग्गजों के नाम इस बार नहीं हैं। इसमें एक नाम मधु श्रीवास्तव का भी है।

    गुजरातियों से रहा है मेरा रिश्ता 

    मधु श्रीवास्तव ने बताया किमेरा टिकट दोबारा कंफर्म था, लेकिन किसी के झूठे शिकायत के कारण संसदीय बोर्ड ने मेरा टिकट इस बार काट दिया है। मेरा गुजरातियों वर्षों से से रिश्ता रहा है। मेरी रिपोर्ट संसदीय बोर्ड में इसलिए पहुंची क्योंकि कुछ लोग मुझे धोखा दे रहे थेऔर झूठ बोल रहे थे। मैं अब अपने दम पर चुनाव लडूंगा और जीतकर मैं फिर से भाजपा में शामिल होऊंगा।