ग्रीन लहंगा पहन अनन्या पांडे ने दिवाली के दौरान फैंस को किया इंप्रेस, ट्रेडिशनल लुक में लगाया तड़का

इस समय बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच दिवाली की रौनक देखते ही बन रही है। हर साल की तरह इस साल भी सेलेब्स की दिवाली पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

अनन्या पांडे ट्रेडिशनल लुक में दिखीं

Ananya Pandey in Ekta Kapoor Party

इसी बीच एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने त्योहारों के इस सीजन में अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। इन तस्वीरों में अनन्या अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं। फोटोज में अनन्या का ट्रेडिशनल लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

इन फोटो में देख सकते है, की अनन्या की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह ग्रीन कलर का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है, जिसमें वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। तस्वीरों में ग्रीन लहंगे के साथ अनन्या ने माथे पर हरे रंग का टीका और कान में बड़ेबड़े झुमके पहने हुए हैं।

तस्वीर में अनन्या काफी बो’ल्ड लग रही हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि इस आउटफिट के साथ अनन्या ने हाथों में चूड़ियां पहनी हुई हैं, जो एक्ट्रेस पर काफी फब रही हैं। अनन्या के इस ट्रेडिशनल लुक के फैंस भी दीवाने हो गए हैं। साथ ही इन तस्वीर में अनन्या पांडे अपने डैड चंकी पांडे और मां भावना पांडे का साथ नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

इन फोटो में फोटो में चंकी ने ब्लू कलर का कुर्ता और व्हाइट पजामा पहना हुआ है तो वहीं भावना भी ग्रीन कलर के सूट में काफी खूबसूरत लग रही हैं।इस फोटो में अनन्या अपने परिवार संग काफी खुश नजर आ रही हैं। फोटो में अनन्या अपने पिता के साथ खिलखिलाते हुए पोज दे रही हैं। 

अनन्या पांडे अपनी इस फोटो से फैंस के दिलों को घायल करते हुए देखि जा सकती है। आप भी उनकी इन खुबसुरत तस्वीरों को यहाँ पर देख सकते है।