लूलू मॉल फिर चर्चाओं में आया, सेल की जगह हो रहा धोखा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

    उत्तर प्रदेश के बच्चे-बच्चे के बीच मशहूर लूलू मॉल सोशल मीडिया पर एक बार फिर वायरल हो गया है. इस बार लूलू मॉल के चर्चा में आने की वजह है सेल. दरअसल यहां पर ग्राहकों का कहना है कि रात में मिड नाइट सेल की गई है. बताया जा रहा है कि इस सेल में 12 बजे से लेकर सुबह 4 बजे तक जो भी चीजें आप खरीदेंगे वो ग्राहको को 50% की छूट पर दिया जाएगा. लेकिन इस सेल में एक महिला ने हंगामा कर दिया.

    ग्राहक बोले सेल की जगह हो रहा धोखा 

    दरअसल इस महिला ने जो चीज खरीदी वो चीज सेल का हिस्सा नहीं थी और इसी वजह से उस महिला ने मॉल में जमकर हंगामा किया. वहीं इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडया पर तेजी से वायरल हो गया है. वीडियो एक शख्स ने ट्वीटर पर साझा करते हुए लिखा कि लूलू मॉल की मिड नाइट सेल में हंगामा. ग्राहक बोले रात 12 बजे से सुबह 4 बजे तक शॉपिंग पर 50 प्रतिशत छूट के नाम पर दिया जा रहा है धोखा. किसी प्रोडक्ट पर सेल का डिस्पले नहीं है. पेमेंट करने पर वहां के अधिकारी कह रहे है कि बस इसी पर छूट नहीं है बाकि सभी चीजों पर छूट है.

    हंगामे का वीडियो  हुआ वायरल 

    आपको बता दें कि यहां पर आने वाले ग्राहकों का कहना है कि मॉल की ओर से भ्रमित प्रचार समग्री की जा रही है. जब लोग मॉल समान खरीदने पहुंचते है तो उन्हें ये कहा गया है कि ऑफर केवल चुनिंदा वस्तुओं के लिए हैं. जिसके बाद म़ॉल की ओर से वादा पूरा ना करने पर ग्राहक भड़क गए और हंगामा कर दिया. इस पूरे हंगामे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.