अमिताभ का 80वां बर्थडे कुछ इस तरह से मनाया गया, शो के सेट पर पहुंचे अभिषेक, देखकर रो पड़े बिग बी

हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का 80 का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया है आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega Crorepati Season 14) के शो पर अमिताभ बच्चन का धूमधाम से जन्मदिन मनाया गया है। यह स्पेशल एपिसोड 11 अक्टूबर मंगलवार रात 9:00 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा, जिसमें अभिषेक बच्चन भी शो में सरप्राइस एंट्री लेते हैं।

केबीसी -14 में मनाया जाएगा अमिताभ का जन्मदिन

Amitabh Bachchan Birthday

इतना ही नहीं अमिताभ भी इसमें इमोशनल होते हुए दिखाई देंगे। अमिताभ कौन सी बात पर भावुक हुए हैं और इसका खुलासा शो के टेलीकास्ट पर होने वाला है। फिल्मी दुनिया के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन इस साल 11 अक्टूबर को अपना 80 साल पूरे होने पर जन्मदिन मनाते हुए नजर आ रही है।

अमिताभ बच्चन आज भी सभी के चहेते बने हुए हैं और इन्होंने फिल्मी दुनिया में काफी राज किया है। अमिताभ अब 80 के पूरे होने वाले है और इसका जश्न मनाते हुए देखे जा सकते हैं। कौन बनेगा करोड़पति 14 के मंच पर उन्हें शानदार सरप्राइस दिया गया।

शो में उनका बर्थडे खास तरीके से मनाने के लिए कौन बनेगा करोड़पति में स्पेशल गेस्ट के तौर पर जया और अभिषेक बच्चन आएंगे। यह पहली बार होगा जब जया बच्चन इस शो का हिस्सा बनेगी अभिषेक बच्चन पहले भी कई मौकों पर केबीसी में दिखाई दिए हैं, लेकिन जहां बच्चन अब तक शो पर नहीं आई है। इस शो में अमिताभ अपने 80वें जन्मदिन पर फैंस से मुबारकबाद भेजने को भी कहा गया है।

उनका स्पेशल बर्थडे मनाने के लिए चैनल द्वारा स्पेशल टेलीकास्ट किया जाएगा जिस का एक प्रोमो भी शेयर किया गया है। इसमें अभिषेक बच्चन की सरप्राइस एंट्री होते हुए देखी जा सकती है। इस शो को 11 अक्टूबर को लोगों के सामने दिखाया जाएगा।