जब एक ही हीरो के प्यार कर बैठी यह दो एक्ट्रेस, नोंच डाले एक दूसरे के बाल, लेकिन कोई और ही बाजी मार गया

करिश्मा कपूर और रवीना टंडन को तो आप सभी जानते ही होंगे और इनकी बेमिसाल मूवी फिर आपने कई बार देखी होगी और इनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें जो, कि इनकी पर्सनल लाइफ में हुई वह एक का अलग ही रूप में नजर आई। 

अजय देवगनरवीना टंडन के बीच हुआ प्यार

Raveena Tandon Ajay Devgana

आपको बता दें कि यह दोनों एक्ट्रेस 90 के दशक की 2 एक्ट्रेस की हरकतें हैं उस दौर में हो तो कई अभिनेत्रियां आई। लेकिन रवीना टंडन और करिश्मा कपूर का नाम खूब दिखा एक से बढ़कर एक फिल्मों तो स्टार कास्ट भी बड़ी बड़ी लेकिन कहा जाता है, कि दोनों ही एक्ट्रेस का दिल एक ही एक्टर के लिए धड़क उठा और फिर जो हुआ वह सुर्खियों में बना रहा।

अजय देवगन और रवीना टंडन ने सिनेमा में एक साथ कदम रखा फिल्म मैं यह जोड़ी लोगों द्वारा पसंद की गई और सारा ऑन स्क्रीन प्यार कब आप स्क्रीन में बदल गया इसका पता ही नहीं चला। देखते ही देखते फिल्मी मैगजीन में इनके अफेयर की चर्चा छाने लगी। इसके बाद फिल्म में अजय देवगन के साथ जोड़ी बनी करिश्मा कपूर की लोगों ने इस जोड़ी को भी खूब सराहा। 

करिश्मा और अजय के प्यार के चर्चे

Karisma Kapoor Ajay Devgana

लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जल्द ही करिश्मा और अजय के प्यार के चर्चे बट ने लगे खबरें आने लगी कि दोनों के बीच कुछ ना कुछ चल रहा है। कहा जाता है कि उस वक्त फिल्म के सेट पर भी दोनों लगातार बातें करते हुए दिखाई देते थे और बाद में फोन पर भी इनकी बातें चलती रहती थी धीरेधीरे यह खबरें भी रवीना के कानों तक जा पहुंची।

रवीना टंडन और करिश्मा कपूर की लड़ाई

Raveena Tandon Karishma Kapoor

अब इधर रवीना टंडन और करिश्मा कपूर दोनों ही अजय देवगन को लेकर झगड़ने लगी जिसके गवाह कहीं लोग बने। जब यह बात खबरों में आई तब दोनों एक्ट्रेस करिश्मा और रवीना टंडन एक ही फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थी और एक गाने की शूटिंग कर रही थी और इसी बीच उनके बीच जंग छिड़ गई। दोनों एक दूसरे से बात नहीं करती थी, लेकिन तभी गाने की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच ना जान ऐसा क्या हुआ कि करिश्मा और रवीना एक दूसरे से भिड़ गई और दोनों ने एक दूसरे के बाल नोचना शुरु कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स की बात की जाए तो यह लड़ाई पूरे ग्रुप के सामने हुई और इसे सभी ग्रुप मेंबर्स ने देखा।

ताज्जुब की बात तो यह थी कि जब रवीना और करिश्मा दोनों अपने प्यार के लिए लड़ रही थी और कहीं दूसरी ओर अजय देवगन काजोल से दिल लगा बैठे थे।