निक्की तंबोली ने हॉ’ट फ़िगर से बढाया फैंस के दिलो का पारा, कमर देख फ़ैन्स के छूटे पसीने

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने जबसे बिग बॉस शो किया है, तभी से वह सोशल मीडिया पर और ज्यादा एक्टिव हो गई है और अपने फैंस के लिए आए दिन बोल्ड फोटो शेयर करती रहती है। इस बार उन्होंने अपना एक नया बोल्ड फोटोशूट करवाया है। 

इसका वीडियो आप यहां पर देख सकते हैं, निक्की तंबोली आज काफी खूबसूरत और फैशनेबल है। अभिनेत्री धीरेधीरे मनोरंजन उद्योग में एक प्रतिष्ठित जगह बना रही है और आए दिन आपने लोग की वजह से लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती है।

निक्की तंबोली वायरल विडियो

Nikki Tamboli Photo

निक्की तंबोली ने अपना एक नया बो’ल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निक्की तंबोली काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही है और उनका वीडियो लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है।

निक्की तंबोली अक्सर गहरी नेट लाइंस पहनती है, निक्की तंबोली के हॉ’ट वीडियोस ना सिर्फ इंटरनेट का पारा बढ़ाते हुए देखे जा सकते हैं, बल्कि उन्होंने खुद को एक अलग ही तरीके से प्रदर्शित किया है। निक्की तंबोली की इस अनोखी ड्रेस को देखने के बाद फैंस उनकी कार्य करने से नहीं चूक रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस वीडियो में वह बेहद हॉ’ट दिखाई दे रही है और आत्मविश्वास से भरी हुई नजर आ रही है। वीडियो में निक्की तंबोली को कभी अपने बालों से खेलते हुए देखा जा सकता है और कभी अपने कर्वी फ़िगर को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही है।