दिवाली पार्टी में लाल रंग की साड़ी पहन कैटरीना कैफ ने ढाया कहर, तस्वीरों ने बढाया इंटरनेट का पारा

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई देती है और हाल ही में एक्ट्रेस ने दिवाली पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की। जिसमें वह लाल रंग की साड़ी पहने बला की खूबसूरती दिखाई दे रही है। बॉलीवुड की जानी–मानी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म ’भूत पुलिस’ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। और इसके प्रमोशन के लिए लगातार वह जुटी हुई है।

कैटरीना का रेड साड़ी लुक

Katrina Kaif in Red Saree viral Video

सोशल मीडिया पर एक्टिव होने के साथ कैटरीना ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की। जिसमें वह लाल रंग की साड़ी पहने अपना क्लीनवेज प्लांट कर रही है। इस रेड रंग की साड़ी के साथ उन्होंने अपने चेहरे पर न्यूड मेकअप और बालों को खुले रखा है। एक्ट्रेस का यह शालीनता भरा लुक देखकर लोग आहें भरते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस के इस लुक को देखकर लोग उनकी खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

जल्द रिलीज होगी “फोन भूत”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर भी काफी चर्चा में थी। साल 2021 में दिसंबर में कैटरीना ने विकी कौशल के साथ सवाई माधोपुर में शादी की है। कैटरीना की फिल्म ’ फोन भूत’ जल्द ही रिलीज होने वाली है हॉरर कॉमेडी से भरी इस फिल्म में उनके साथ इशान खट्टर और सिद्धार्थ चतुर्वेदी नजर आने वाले है। बता दे कि एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैटरीना कैफ के 68 मिलीयन फॉलोअर्स है।