कोहली की मैच विनिंग पारी पर खुल कर बोले हार्दिक पंड्या – “ये 2 छक्के सिर्फ कोहली मार सकता है”

    भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में 23 अक्टूबर को पहले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई महत्वपूर्ण पारी सबसे बेस्ट पारियों में से एक मानी जा रही है. विराट कोहली की इस पारी से कई पूर्व क्रिकेटर उनके फैन हो गए हैं साथी उनके साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हार्दिक पंड्या की भी जमकर तारीफ हो रही है. बता दें कि इस मुकाबले में हार्दिक पंड्या ने विराट कोहली के साथ सत्ता की साझेदारी की थी।

    हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान

    भारतीय टीम के विस्फोटक ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का मानना है कि पाकिस्तान के खिलाफ t20 वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले में पाकिस्तानी गेंदबाज हारिश राउफ की गेंद पर विराट कोहली ही 2 छक्के लगा सकते थे. भारतीय टीम को आखिरी कि 8 गेंदों में 28 रन की जरूरत थी फिर विराट कोहली ने 2 छक्के लगाकर मैच का पासा ही पलट दिया और भारतीय टीम ने यह मुकाबला 4 विकेट से जीत लिया।

    इसके बाद हार्दिक पंड्या ने कहा, मैंने भी कई छक्के लगाए हैं लेकिन यह 2 छक्के बहुत महत्वपूर्ण थे क्योंकि हमारे लिए इनके क्या मायने थे मैंने काफी क्रिकेट खेली है लेकिन मुझे नहीं लगता कि कोहली को छोड़कर यह दोनों छक्के कोई लगा सकता था और यह खास इसलिए है क्योंकि हम दोनों ही जानते थे कि हम संघर्ष कर रहे थे.

    हार्दिक पंड्या ने क्रीज पर उतरने के समय अपनी मानसिक की स्थिति के बारे में कहा, काफी दबाव था ऐसे बड़े मैचों में कई लोग दबाव महसूस करते हैं और मुझे पता था कि यह कितना हमें हमने एक टीम के रूप में काफी मेहनत की और एक दूसरे के लिए खुश है. जिसके बाद राहुल सर से बात की तो वह भी तनाव में थे लेकिन उन्होंने कहा तुम बहुत कुछ कर चुके हो बस शांत होकर खेलना।