गोला गोकर्णनाथ उपचुनाव में BJP ने लगाई पूरी जान, अमन गिरी का लहरेगा परचम या सपा मारेगी बाजी ?

    बीजेपी मंत्री अरविंद गिरी के निधन के बाद खाली हुई गोला गोकर्णनाथ की सीट पर उपचुनाव को लेकर सियासत तेज़ हो चुकी है. एक तरफ बीजेपी इस सीट पर जीत हासिल करने के लिए अपनी पूरी ताकत लगाने में लगी हुई है तो वहीं दूसरी और विपक्ष भी इस सीट को पाने की कोशिशों में लगा हुआ है.

    गोला गोकर्णनाथ उपचुनाव में चुनाव प्रचार की तैयारी तेज़ 

    आपको बता दें कि बीजेपी ने गोला सीट पर स्व. अरविंद गिरी के बेटे अमन गिरी को उम्मीदवार बनाया है. जिसके बाद से ही बीजेपी उनके प्रचार-प्रसार में जुट गई है. इतना ही नहीं बीजेपी ने गोला उपचुनाव के प्रचार करने के लिए स्टार प्रचारकों की एक लिस्ट भी जारी की है. जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री समेत बीजेपी के कई बड़े नेता शामिल हैं.
    इसी कड़ी में जुड़ते हुए बीजेपी प्रत्याशि अमन गिरी के चुनाव प्रचार के लिए 25 अक्टूबर से तैयारियां शुरू हो चुकी है. वहीं लखीमपुर में सिख वोर्टस को लुभाने के लिए कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद नानकमत्ता गुरुद्वारे जाकर मत्था टेकेंगे और चुनाव प्रचार करेंगे.

    स्टार प्रचारक की लिस्ट में ये बड़े नेता शामिल

    इसके अलावा 26 अक्टूबर को वित्त मंत्री सुरेश खन्ना भी गोला में अमन गिरी के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचेंगे. जिसके बाद बीजपी के प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी लखीमपुर पहुंचकर प्रचार करेंगे. इतना ही नहीं गोला गोकर्णनाथ सीट पर चुनाव करने के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट में सीएम योगी आदित्यनाथ, दोनों उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक, स्वतंत्र देव सिंह, राधा मोहन सिंह, धर्मपाल, अरुण सिंह, दिनेश शर्मा, कौशल किशोर, जितिन प्रसाद और सुरेश खन्ना का नाम भी शामलि हैं.