Gautam Buddha Nagar News: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ‘द बिगेस्ट सोर्सिंग शो’ का करेंगी श्री गणेश, राज्यपाल आनंदी बेन और सीएम योगी भी रहेंगे मौजूद

Table of Contents

Gautam Buddha Nagar News Update

उत्तर प्रदेश को 1 ट्रिलियन डॉलर इकोनॉमी बनाने के लक्ष्य को साकार करने के लिए आज पहला कदम उठा दिया गया है. 75 जिलों के उद्यम और अन्य विशेषताओं के कारोबारी के 2000 स्टॉल की सुविधाओं से लैश ‘द बिगेस्ट सोर्सिंग शो ऑफ उत्तर प्रदेश’ का गौतम बुद्ध नगर(Gautam Buddha Nagar News) में आगाज हो चुका है.

UP News: 1 trillion dollar economy 'The Biggest Sourcing Show' begins
UP News: 1 trillion dollar economy ‘The Biggest Sourcing Show’ begins

राज्यपाल आनंदी बेन और सीएम योगी भी रहेंगे मौजूद

आज से ‘द बिगेस्ट सोर्सिंग शो ऑफ उत्तर प्रदेश’ के अंतर्गत 75 जिलों के उद्यम और अन्य विशेषताओं के कारोबारी के 2000 स्टॉल आम लोगों के लिए खोल दिए जाएंगे। इस शो का श्री गणेश राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा दोपहर 12 से 1 के बीच किया जाएगा। इस दौरान उनके साथ प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन, सीएम योगी(CM Yogi) आदित्यनाथ और औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी भी मौजूद रहेंगे। बता दें कि यह पाली बार है जब यूपी के 75 जिले अपने यूनिक प्रोडेक्ट की शो केसिंग करने जा रहे हैं ऐसे में स्वाभाविक है कि इस शो के जरिये यूपी की इकोनॉमी को तेजी से ग्रोथ कर 1 ट्रिलियन डॉलर के लक्ष्य को साकार किया जायेगा।

Read More: GREATER NOIDA NEWS: 11 वर्षों में पहली बार बंद होने जा रहा यमुना एक्सप्रेस-वे, जानें क्या है पूरा मामला

75 जिलों के यूनीक प्रोडक्ट

2088 स्क्वायर मीटर एरिया आयोजित इस ट्रेड शो में 11 से 3 बजे तक बिजनेस आवर होगा। इसके बाद यह शो रात 8 बजे तक पब्लिक के लिए खुला रहेगा। समाचार पत्रों से मिली जानकारी एक अनुसार इसके ले-आउट प्लान में कुल 17 विभागों के स्टॉल को यहां इन्स्टॉल किया जाएगा जिसमें सबसे बड़ा स्टॉल ओडीओपी और सूचना जनसंपर्क का होगा। इसके साथ ही प्रदेश के सभी 75 जिलों के यूनीक प्रोडक्ट को भी शो केसिंग की जायेगी।