Greater Noida West की 11 वर्षीय छात्रा अद्विका सिंह ने 42 कविताओं वाली अपनी पहली किताब ‘शोउटिंग इन साइलेंस’ का किया सफल लेखन

Table of Contents

Greater Noida West News

बता दें कि ग्रेटर नॉएडा वेस्ट(Greater Noida West) की 11 वर्षीय की एक उभरती लेखिका अद्विका सिंह के अनुकरणीय कौशल ने देश भर के पाठकों का ध्यान अपनी और खींचा है. बता दें कि दिल्ली पब्लिक स्कूल की कक्षा 7 में पढ़ें वाली अद्विका सिंह ने आज अपनी पहली किताब का ‘शोउटिंग इन साइलेंस’ का लेकिन कार्य पूरा कर लिया है.

Greater Noida West News
Greater Noida West News

42 कविताओं का संकलन है यह पुस्तक 

बता दें कि अद्विका सिंह की यह पुस्तक युवा बच्चों में रचनात्मक लेखन कौशल को उद्भावन करने, अच्छी शब्दावली निर्माण करने, साहित्य की ओर आकर्षित करने और उन्हें मोबाइल फ़ोन और वीडियो गेम पर अपना समय व्यर्थ न करने के लिए मार्गदर्शित करने के साथ साथ उनके नाम में भी चार चाँद लगाएगी। बात करें अगर इस पुस्तक कि तो 42 कविताओं का संकलन, यह पुस्तक सामाजिक जागरूकता, स्वच्छता, योग, जानवरों के प्रति प्रेम और नैतिक मूल्यों सहित सभी आयु वर्ग के व्यक्तियों को प्रभावित करने वाले महत्वपूर्ण विषयों पर प्रकाश डालती नज़र आती है.

Read More: MOTO GP BHARAT के साथ कोलेब्रेशन करेगी ‘सनबर्न’, क्या बोल गए कंपनी के सीईओ करन सिंह, ऐसे बुक कर सकते हैं टिकट

अमेज़न और फ्लिपकर्ट पर मौजूद है ये पुस्तक 

कविताओं के संग्रह वाली इस पुस्तक में सभी कविताएं उच्च शब्दावली, प्रोत्साहक विचारों से ओतप्रोत और पाठकों की मस्तिष्क को प्रेरित करने के दृष्टिकोण में अनूठी हैं। बता दें कि इस पुस्तक का प्रकाशन IV गार्डनर्स.इंक द्वारा किया गया है और वह अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर भी उचित मूल्य पर उपलब्ध है।