Greater Noida West: आवारा कुत्तों का कहर! रेजिडेंशियल सोसायटी में पीछे से डॉग ने किया हमला… पैर में बुरी तरह से काटा

Table of Contents

Greater Noida West

Greater Noida West: शहर में कुत्ते काटने की घटना कम होने का नाम नहीं ले रही है, गुरूवार को देर रात ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida) में स्थित ला रेजिडेंशियल सोसायटी परिसर में घूम रहे युवक के पीछे से कुत्ते ने हमला कर दिया और उसके पैर में बुरी तरह से काट लिया। कुत्ते द्वारा जख्मी होने के बाद परिवारवाले घायल को अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां पर प्राथमिक इलाज के बाद युवक को डॉक्टर ने अस्पताल से छुट्टी दे दी। बता दें कि ला रेसिडेंशिया सोसाइटी के लोग आजकल आवारा कुत्तों की वजह से दहशत में है।

stray dog ​​attack
stray dog ​​attack

कुत्ते ने सुरक्षाकर्मी के हाथ पर भी काटा 

बताया जा रहा है कि सोसायटी के सुरक्षाकर्मी के हाथ पर भी कुत्ते ने काट लिया था। सोसायटी में रहने वाले सोसाइटी निवासी वरुण श्रीवास्तव ने बताया कि टावर नंबर 17 के पास एक निवासी टहल रहे थे, तभी अचानक पीछे से आकर आवारा कुत्ते ने युवक पर हमला कर दिया। उन्होंने आगे कहा कि सोसाइटी एवम् आसपास के क्षेत्र में आवारा कुत्तों की संख्या काफी बढ़ गई है, जिससे की निवासियों में काफी डर है। सोसाइटी में पिछले 2/3 दिन ने एक कुत्ता पागल हो गया है जिसने की गार्ड समेत कई लोगों पर हमला किया है ये कुत्ता एकदम से निवासियों पर हमला कर रहा है।

ये भी पढ़ें- G-20 SUMMIT 2023: 3 दिन नई दिल्ली जिला रहेगा नियंत्रित क्षेत्र, इन रास्तों पर जाना रहेगा प्रतिबंध… देखें पूरी लिस्ट

डर के मारे निवासी घर से डंडे लेकर निकल रहे हैं

एक दूसरे निवासी आशीष दुबे ने बताया की इस समय निवासी इतनी दहशत में हैं कि घर से निकलते समय हांथ में डंडे ले ले कर उतर रहे हैं सबसे ज्यादा परेशानी स्कूल में बच्चों को छोड़ने लेने के समय है सभी अभिभावक बड़े ही सचेत होकर एक साथ ग्रुप में निकल रहे है। मेंटिनेंस एवं अथॉरिटी अभी तक इस समस्या का कोई हल नहीं निकल पाई है। वहीं, सोसायटी के निवासियों का आरोप है कि प्राधिकरण आवारा कुत्तों को पकड़ने के लिए अभियान तक भी नहीं चला रहा है। ऐसे में लोगों को काफी परेशानी हो रही है। उन्होंने आगे कहा कि छोटे बच्चों को तो सोसायटी के बाहर खेलने भेजने के लिए भी काफी डर लगता है। पहले भी कई घटना हो चुकी हैं, जहां अकेले खेल रहे बच्चे पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया।