Rajasthan News: सीएम बिस्वा ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, बोले- ‘कांग्रेस को हिंदू का सम्मान करना होगा वरना …

Table of Contents

Rajasthan News Update

राजस्थान विधानसभा चुनाव(Rajasthan Election 2023) में अब 3 महीने से भी कम का समय शेष है ऐसे में भाजपा के एक के बाद एक दिग्गज नेता प्रदेश का दौरा कर रहे हैं. इस कड़ी में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने भी राजस्थान(Rajasthan News) का दौरा किया और भाजपा द्वारा निकाली जा रही परिवर्तन यात्रा में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस, गांधी परिवार और सीएम गहलोत पर जमकर निशाना साधा।

rajasthan news  Gandhi family should be sent to the moon': Assam CM said
rajasthan news Gandhi family should be sent to the moon’: Assam CM said

कांग्रेस पर साधा जमकर निशाना

भाजपा की परिवर्तन यात्रा को सम्बोधित करते हुए सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि “अब समय आ गया है कि कांग्रेस को जवाब देने का कि कांग्रेस को भारत में राजनीति करनी है तो हिंदू का सम्मान करना होगा। वरना हम हिसाब बराबर कर देंगे। यह बात पक्की है।” यही नहीं इस दौरान परिवारवाद पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कभी-कभी मैं सोचता हूं मोदी जी को बोलूं एक बड़ा सा चंद्रयान बनाएं और गांधी फैमिली को उसमें डाल चांद पर भेज दें। इससे हमारे देश की सारी समस्या एक ही बार में खत्म हो जाएगी।

Read More:  RAJASTHAN ELECTION 2023 में भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर क्या बोल गए पूर्व प्रदेशाध्यक्ष पूनिया!

‘कांग्रेस को हिंदू का सम्मान करना होगा’- सीएम बिस्वा

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि ‘अब समय आ गया है कि कांग्रेस को जवाब देने का कि कांग्रेस को भारत में राजनीति करनी है तो हिंदू का सम्मान करना होगा। वरना हम हिसाब बराबर कर देंगे। यह बात पक्की है। जब तक केंद्र में नरेन्‍द्र मोदी नहीं आए थे, तब तक अयोध्‍या में बाबर जिंदा रहा, मोदी आए और बाबर साफ हो गया। असम और यूपी में जब से भाजपा की सरकार है वहां बाबर, औरंगजेब को एक जगह बैठा के रखा है, एक इंच भी हिलने नहीं दिया।’