Rajasthan News: गहलोत सरकार के मंत्री के 50 से अधिक ठिकानों पर ईडी का छापा, जानें क्या है पूरा मामला

Table of Contents

Rajasthan News Update

Rajasthan News:आज यानि मंगलवार को एक बार फिर ईडी ने गहलोत सरकार(Gehlot Sarkar )के मंत्री पर दबिश की है. इस बार राज्य के गृह मंत्री राजेंद्र यादव और उनके नजदीकियों के ठिकानों पर दिल्ली से आई ईडी की टीम ने छापा मारा है. फिलहाल टीमें दस्तावेज समेत अन्य चीजों की जांच कर रहीं हैं।

MP News :  ED raids the premises of Minister
MP News : ED raids the premises of Minister

जानें क्या है पूरा मामला

पपल लीक और जल जीवन मिशन से जुड़े भ्रष्टाचार के बाद एक बार फिर गहलोत सरकार के मंत्रियों पर ईडी द्वारा नकेल कसी जा रही है. इस बार गृह राज्यमंत्री राजेंद्र यादव और उनके नजदीकियों के कुल 53 ठिकानों पर दिल्ली से आई ईडी की टीम ने छापा मारा है. सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक ये कार्रवाई कोटपूतली और बहरोड़ में स्थित राजेंद्र यादव से जुड़ी कंपनियों पर की गई है। हालांकि ईडी अफसरों ने इसे लेकर अब तक कोई भी जानकारी साँझा नहीं की है.

Read More: PM MODI IN RAJASTHAN: राजधानी में गहलोत सरकार पर जमकर बरसे पीएम मोदी, बोले- “भ्रष्टाचारियों पर कानून का जो डंडा चल रहा है वह सब देख रहे हैं”

पहले भी हो पड़ चुका है छापा

बता दें कि ये पहली बार नहीं जब राजेंद्र यादव के ठिकानों पर छापा पड़ा हो इससे पहले भी ऐसी खबर सुर्ख़ियों में आ चुकी है. जब 7 सितंबर 2022 को इनकम टैक्स विभाग ने भी मंत्री यादव के 53 ठिकानों पर छापा मारा था खबर है कि आज इन्हीं ठिकानों पर ईडी ने छापा मारा है। उस दौरान छापे की पीछे की वजह पैसों में हेरफेर बताई गई थी.