UP News : अलीगढ़ में फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ जैसा मामला सामने आने से मची सनसनी, इंस्टा पर दोस्ती…फिर हिंदू महिला को बहलाकर साथ ले गई

 

UP News Update

उत्तर प्रदेश(UP News) के अलीगढ़(Aligahr) से फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ जैसा मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि सरे समुदाय की महिला ने शादीशुदा हिंदू महिला से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की, फिर बहलाकर उसे अपने साथ ले लग गई।

 UP News :  Friendship on Insta... then seduced Hindu woman and took her along
UP News : Friendship on Insta… then seduced Hindu woman and took her along

जानें क्या है पूरा मामला

अलीगढ स्थित गांधी पार्क थाना क्षेत्र से ‘द केरला स्टोरी’ जैसा मामला सामने आने से पूरे इलाके में सनसनी मच गयी है. बताया जा रहा है कि फ़िल्म की ही तर्ज पर पहले समुदाय विशेष की महिला ने शादीशुदा हिंदू महिला से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की और फिर बरगला कर उसे लेकर फरार हो गयी. इसकी जानकारी देते हुए हिन्दू महिला के पति दीपक शर्मा ने बताया कि ”उनकी पत्नी भावना शर्मा की दो महीने पहले इंस्टाग्राम पर माही खान से दोस्ती हुई थी। फिर दोनों में मैसेज के जरिए बातचीत होने लगी और दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। इस बीच 28 सितंबर को माही पत्नी से मिलने के लिए अलीगढ़ आई। वह मेरे घर पर ही रुकी थी। वह अपने साथ ढ़ेर सारी चॉकलेट भी लाई थी। फिर 29 सितंबर को माही कहने लगी कि मैं भावना और 6 महीने की बेटी रिशू को अपने घर लेकर जा रही हूं। शाम को बस पर दोनों को बैठा दूंगी। हम लोग भी राजी हो गए। इसके बाद पत्नी और बेटी माही के साथ चली गई। मगर, देर रात तक नहीं लौटी। इसके बाद हम लोगों को उसकी चिंता सताने लगी। फिर हमने भावना को फोन किया। मगर, उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा था। इसके बाद मैं थाने पहुंचा और पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।”

Read More:  LOK SABHA ELECTION 2024 को देखते हुए तीन दिवसीय भाजपा बैठक आज से शुरू, महिला और दलित सम्मेलन के साथ इन मुद्दों पर होगी चर्चा

पूर्व मेयर ने लगाए ये आरोप

वहीं इस मामले पर बोलते हुए पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने बताया कि “जिस तरह से फिल्म केरला स्टोरी में हिंदू लड़कियों को बहलाकर अपने साथ ले जाने का काम किया जाता था। वैसे ही यहां भी हिंदू महिला का ब्रेनवाश किया गया है। माही खान के साथ तीन-चार लड़कियां हैं। उनमें एक का नाम मुस्कान खान है। यह पूरा गैंग है, जो महिलाओं को अपने साथ बहलाकर ले जाने का काम कर रहा है।”