Ujjain News: महाकाल नगरी को मिलेगा इंटरनेशनल सुविधाओं से लैश स्विमिंग पूल, खिलाडियों को मिलेगी ये सुविधाएं

Table of Contents

Ujjain News Update

मध्यप्रदेश(MP News) स्थित महाकाल नगरी उज्जैन(Ujjain News) को सीएम शिवराज ने एक और बड़ी खुशखबरी सुनाई है. जहां बीते दिनों शहर में मौजूद नानाखेड़ा स्टेडियम के डेवलोपमेन्ट की खबर सुर्ख़ियों में आयी थी वहीं अब नगर निगम द्वारा देवास रोड पर इंटरनेशनल लेवल का एक स्विमिंग पूल तैयार किया जा रहा है।

MP News

50 बाय 21 मीटर का होगा होगा पूल 

नगर निगम द्वारा देवास रोड पर तैयार किये जा रहे इस इंटरनेशनल लेवल के स्विमिंग पूल को इस तरह से तैयार किया जा भविष्य में खिलाडी यहां पर प्रशिक्षण प्राप्त कर देश विदेश में मध्यप्रदेश और पूरे भरता को गौरान्वित करें। इस पूल को 50 बाय 21 मीटर के परिमाण पर टोइयार किया जा रहा है. जहां खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय स्तर की सुविधा उपलब्ध करवाते हुए प्रैक्टिस के लिए एक बेहतर स्थान दिया जा सकेगा। यही नहीं इस पूल के साथ ही यहां पर 6 बाय 9 मीटर का एक छोटा वार्मअप पूल भी तैयार किया जाएगा।

Read More: MP NEWS: अपनी लाडली बहनों को सीएम शिवराज ने दी एक और बड़ी सौगात, योजना में मिलने वाली राशि को किया जाएगा 1500 रुपए!

5 करोड़ 87 लाख की लागत से तैयार किया जायेगा फ़ूड पार्क 

स्वीमिंग पूल के साथ साथ 5 करोड़ 87 लाख की लागत से देवास रोड पर फूड पार्क भी तैयार किया जा रहा है. यहाँ पर यहां पर 26 दुकानों को रिनोवेट करने के साथ 9 छोटी गुमटियां भी बनाई जाएगी। इस फूड का नाम तरणताल फूड ज्वाइंट रखा जाएगा। इसके साथ ही इस पार्क के सेण्टर में एक फव्वारा लगाया जाएगा जो इसकी ख़ूबसूरती में चार चाँद लगायेगा।